सोशल मीडिया पर छाई लिट्टी चोखा बेचने वाले की कहानी, Zomato ने किया मदद का वादा
सोशल मीडिया पर छाई लिट्टी चोखा बेचने वाले की कहानी, Zomato ने किया मदद का वादा
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी ऐसे व्यक्ति की कहानी सामने आ जाती है जो लोगों को हैरान कर जाती है। अब ऐसी ही एक कहानी सामने आई है जो लिट्टी चोखा बेचने वाले की है। यह मुंबई की कहानी है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इसे एक ट्विटर यूजर प्रियांशु द्विवेदी ने शेयर किया है। जी दरअसल यूजर ने मुंबई के वर्सोवा बीच के पास बैठने वाले लिट्टी-चोखा विक्रेता के बारे में एक पोस्ट शेयर की है। यूजर के अनुसार, योगेश नाम का शख्स, आसपास के क्षेत्र में सबसे अच्छा लिट्टी-चोखा बेचता है और वह भी सिर्फ 20 रुपये में, लेकिन अब पैंसों की तंगी की वजह से यह शख्स अपनी दुकान बंद करने के बारे में सोच रहा है।

इस यूजर ने अपनी इस पोस्ट में ज़ोमैटो को टैग किया है और उनसे यह अनुरोध किया कि वह उस व्यक्ति को खाद्य वितरण मंच के साथ अपनी दुकान पंजीकृत करने में मदद करें। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने Zomato के संस्थापक दीपिंदर गोयल से भी आग्रह किया कि वे इस मुश्किल में योगेश की मदद करें। आप सभी को बता दें कि प्रियांशु ने 16 मार्च को ट्वीट साझा किया था, जिसके बाद यह वायरल हो गया।

इसमें Zomato India ने प्रतिक्रिया साझा की और योगेश की मदद करने का वादा किया। जी दरअसल Zomato India ने ट्वीट किया, "यदि संभव हो, तो कृपया एक निजी संदेश पर सके संपर्क नंबर के साथ हमारी मदद करें और हमारी टीम उसे जल्द से जल्द सूची प्रक्रिया के साथ सहायता करने के लिए उस तक पहुंच जाएगी।" वैसे इस तरह के कई लोग भी हैं जिन्होंने योगेश की मदद करने के बारे में कहा है। सभी ने उनके पकवान का स्वाद लेने के बारे में कहा है।

टीना अंबानी को याद आए शशि कपूर, शेयर की पुरानी तस्वीर

जमाने की सारी बंदिशों को तोड़ता नजर आया पारस-माहिरा का नया गाना 'रंग लगेया'

ITC शेयरधारकों के लिए एक बड़े अनलॉकिंग मूल्य के साथ डिमर्जर योजना कर रहा है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -