'द स्टोरी ऑफ गॉड' के लिए बड़ी खुशखबरी, होने जा रहा है यह बड़ा हंगामा

Sep 02 2018 07:13 PM
'द स्टोरी ऑफ गॉड' के लिए बड़ी खुशखबरी, होने जा रहा है यह बड़ा हंगामा

हॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता मॉर्गन फ्रीमैन के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार मामले की जांच होने के बाद अब 'नेट जियो' उनकी श्रंखला 'द स्टोरी ऑफ गॉड' के तीसरे सीजन का निर्माण दोबारा शुरू करने जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'नेट जियो' ने श्रंखला के निर्माण की कार्यवाही पर एक बयान जारी किया गया है,.

शुक्रवार को इस संबंध में एक बयान जारी हुआ था, जिसमे कहा गया है कि "समीक्षकों से तारीफ पाने वाली श्रंखला 'द स्टोरी ऑफ गॉड' और 'द स्टोरी ऑफ अस' के निर्माण पर हमने मोर्गन फ्रीमैन से अपने पुराने रिश्तों को वरीयता दे दी है. प्राप्त खबरों के बुताबिक, उन्होंने बताया कि हमने जब समझा कि फ्रीमैन पर लगे आरोपों का उनके साथ हमारे काम करने से कोई संबंध नहीं है, हमने एहतियातन अपनी मूल कंपनी 'फॉक्स' द्वारा जांच पूरी करने के लिए अपने नए सीजन का निर्माण रोक दिया था. 

शुक्रवार को आए इस बयान के अनुसार, "जांच में परिणाम आया है कि फ्रीमैन के साथ काम करते समय हमारे किसी काम में ऐसा मामला नहीं हुआ था. नेटवर्क का कहना है कि हमने अब श्रंखला 'द स्टोरी ऑफ गॉड' के तीसरे सीजन का निर्माण आगे बढ़ाने का निर्णय ले लिया है. जल्द ही इस पर काम शुरू होगा. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

हॉलीवुड रैपर एमिनेम ने 'रैप' में भारत और महात्मा गांधी को किया याद

ब्लैक बिकिनी में फैंस को घायल कर रही है लाॅरा एंडरसन, ऐसे दिखाए अपने क्लीवेज

इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे एलेक बाल्डविन

एक बार फिर हॉटनेस से भरी नजर आईं किम कार्दर्शियन

?