सामने आई अंकिता की आखिरी कॉल की कहानी, सुनकर रो पड़ेंगे आप
सामने आई अंकिता की आखिरी कॉल की कहानी, सुनकर रो पड़ेंगे आप
Share:

देहरादून: अंकिता भंडारी के क़त्ल से पूरे उत्तराखंड में आक्रोश का माहौल है। अंकिता पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली थी। 19 वर्षीय युवती ने कई जिम्मेदारियों एवं ख्वाबों के साथ नौकरी आरम्भ की थी। किन्तु उसके साथ ऐसा होगा इस बात का किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा है। अंकिता के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। पौड़ी में अंत्येष्टि होगी। अंकिता के गांव के एक शख्स ने कहा- "उनकी मां श्मशान घाट में बैठी है। अपनी बेटी के शव की प्रतीक्षा कर रही है"। अंकिता का शव AIIMS के पिछले गेट से ले जाया जा रहा है। इस के चलते लोगों ने पुलिस एवं प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की।

अपने एक इंटरव्यू में रिजॉर्ट में बतौर शेफ काम करने वाले व्यक्ति ने कहा कि "अंकिता ने रोते-रोते कॉल की थी। उसने कहा था, मेरा बैग ले आओ, मेरा बैग सड़क पर रख दो। जब रिजॉर्ट का स्टाफ बैग लेकर गया तो वो नहीं मिली।" अंकिता को अंतिम बार 18 सितंबर को 3 बजे के आसपास देखा था। शेफ के अनुसार, "रिजॉर्ट से अंकिता सहित 4 लोग निकले थे, किन्तु रात 9 बजे केवल तीन लोग लौटे थे। लेकिन अंकिता सहित 4 व्यक्तियों का खाना मंगवाया गया था। इस के चलते अंकित ने कहा था कि आज अंकिता के कमरे में खाना वो लेकर जाएगा। दरअसल, अंकित स्टाफ को गुमराह कर रहा था।

अंकिता के परिवार में माता-पिता एवं एक भाई है। उसकी मां आंगनबाड़ी में काम करती है। परिवार आर्थिक तौर पर बहुत कमजोर है। दरअसल, पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के एक निजी रिजॉर्ट में अंकिता रिसेप्शनिस्ट थी। अंकिता पिछले 18-19 सितंबर से गायब थी। पुलिस एवं SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही थीं। शनिवार प्रातः पुलिस को अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास से प्राप्त हुई है।

पति ने दिया तीन तलाक़, तो मुस्लिम महिला ने हिन्दू बनकर मंदिर में रचा ली दूसरी शादी

हवाई सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, हुए यह परिवर्तन

बारिश से दिल्ली बेहाल, सड़कों के गड्ढों में घुस रहीं बसें.., केजरीवाल सरकार के दावों का क्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -