करोड़ो में है इस पत्थर की कीमत
करोड़ो में है इस पत्थर की कीमत
Share:

चीन में रहने वाले एक ग्रामीण युवक, जिसका नाम बो चुआंग है. इसे एक पारस पत्थर मिला है. यह कोई कहानियों में बतया जाने वाला पारस पत्थर नहीं है. बो को एक ऐसा पत्थर मिला जो सूअर के पेट की आंतों से निकाला जाता है. इस पत्थर ने उसे करोड़पति बना दिया. 

सूअर के पेट से निकले इस पत्थर की दुनिया में बहुत डिमांड है. इस पत्थर की कीमत करोड़ों में होती है. जब बो को यह पत्थर मिला तो उसे यह आईडिया नहीं था, कि यह पत्थर कितना मूल्यवान है.  पर जब यह बात उसने अपने पड़ोसियों को बताई तब उसे इस पत्थर की अहमियत का पता चला. तब बो अपने बेटे के साथ शंघाई गया और इस 4 इंच के पत्थर की कीमत जानकर वह आश्चर्य में पड़ गया. 

शंघाई में जाकर उसे यह पता चला की यह पत्थर जिसका नाम बेजोर है, लगभग चार करोड़ का है. बेजोर पत्थर जानवरों के अंदर पाया जाता है. यह पत्थर बहुत ही काम का होता है. इससे कई तरह की दवाइयां बनाई जाती हैं. यह पत्थर एक तरह की जादुई दवा बनाने के काम आता है. बेजोड़ पत्थर सबसे पहले सन 1600 में इंग्लैंड में पाया गया था. तब से यह दवा के रूप में इस्तेमाल किया जाने लगा. इस पत्थर के इस्तेमाल से जहर से बचने के लिए इंजेक्शन बनाया जाता है.

 

एडल्ट वीडियो बन सकते है आपकी याद्दाश्त के कमज़ोर होने का कारण

इस लड़की की कब्र से आती है मदहोश कर देने वाली खुशबू

दुनिया का विनाश कर सकता है सुपर वॉल्केनो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -