IPL के दूसरे चरण से पहले आया दिल्ली कैपिटल्स के कोच का बयान, कहा- "टीम में होगा बदलाव..."

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने बोला है कि आईपीएल के दूसरे चरण में प्रथम मैच के प्रदर्शन से ही शीर्ष पर काबिज उनकी टीम की लय बनाई जाने वाली है। इतना ही नहीं इंडिया में बढते कोविड के मामलों की वजह से मई में स्थगित IPL का दूसरा चरण 19 सितंबर से UAE में फिर से खेला जाने वाला है। दिल्ली इस वक़्त आठ मैचों में 12 अंक लेकर शीर्ष पर है ।

मोहम्मद कैफ  ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि IPL के प्रथम चरण के उपरांत लंबा ब्रेक हो गया लेकिन हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे अधिकांश खिलाड़ी निरंतर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते रहे हैं ।'' जहां इस बारें में वह आगे कहते है कि हमारे पास संतुलित टीम है क्योंकि इसमें इंटरनेशनल और नेशनल क्रिकेट का अनुभव रखने वाले खिलाड़ी के नाम भी शामिल हैं । पहला मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इससे हमारी लय बन सकती है।'' हम बता दें कि मोहम्मद कैफ ने बताया है कि UAE में होने से कई खिलाड़ियों की भूमिका बदल जाएगी। उन्होंने यह भी कहा है कि हमने इंडिया में अच्छा खेला और अब उस प्रदर्शन को UAE में बरकरार रखना है। कुछ खिलाड़ियों की भूमिका में परिवर्तन हो सकता है क्योंकि यहां हालात अलग हैं । हमें नये सिरे से शुरूआत करनी होगी और हालात के अनुकूल रूप से खुद को ढालना होगा।''

कंधे की चोट के वजह से प्रथम चरण से बाहर रहे श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है। अपनी बात को थोड़ा और आगे बढ़ाते हुए कैफ ने कहा कि टीम में बहुत बदलाव नहीं हुए हैं लेकिन सबसे अच्छी बात है कि श्रेयस ने फिर से वापसी कर ली है । वह शानदार खिलाड़ी है और उसका प्रदर्शन जबर्दस्त रहा है ।''दिल्ली का सामना 22 सितंबर को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या हैं आज के भाव

T-20 वर्ल्ड कप के लिए मैक्सवेल की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन है जीत का प्रबल दावेदार

मैदान में घुसे डॉग को मिला ICC अवॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -