'काली' पोस्टर पर आया 'टीवी के राम' का बयान, बोले- 'हिंदू धर्म का घोर अपमान'
'काली' पोस्टर पर आया 'टीवी के राम' का बयान, बोले- 'हिंदू धर्म का घोर अपमान'
Share:

जब से डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर को रिलीज किया है, तब से फिल्म की डायरेक्टर लीना मण‍िमेकलई विवादों में बनी हुई हैं। फिल्म काली के पोस्टर में एक महिला को काली मां के भेष में दिखाया गया था। महिला सिगरेट पी रही थी। उनके हाथों में त्रिशूल, दरांती तथा LGBTQ+ कम्युनिटी का झंडा था। इस पोस्टर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया सहित हर ओर हंगामा मचा हुआ है।

वही अब रामानंद सागर की 'रामायण' में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अरुण गोविल ने एक ट्वीट किया है। अरुण ने लीना या फिर उनकी फिल्म का नाम लिये बिना उनपर हमला बोला है। उन्होंने मांग की कि माता काली का ऐसा अपमान करना लोगों को बंद कर देना चाहिए।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मां काली का अपमान हिंदू धर्म का घोर अपमान है। करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर सीधा प्रहार है। फिल्मों एवं विज्ञापनों में हिन्दू देवी देवताओं का अपमान प्रचलन बन गया है। बार-बार सनातन धर्म का अपमान आखिर क्यों और कब तक? ऐसे जघन्य अपराध तत्काल बंद होने चाहिए।' वही अरुण गोविल से पहले अनुपम खेर ने भी मां काली को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, 'शिमला में एक बहुत ही प्रसिद्ध मां काली का मंदिर है। कालीबाड़ी। बचपन में कई बार जाता था। बूंदी के प्रसाद एवं मीठे चरणामृत के लिये। मंदिर के बाहर एक साधु/फकीर टाइप बार बार दोहराता था। 'जय माँ कलकत्ते वाली… तेरा श्राप ना जाये खाली।।' आजकल उस साधु और मंदिर की बहुत याद आ रही है।'

इस मशहूर एक्ट्रेस की आत्महत्या के 2 हफ्ते बाद अब बॉयफ्रेंड का मिला शव

'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

ब्लैक साड़ी पहन निया शर्मा ने ढाया कहर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -