भयानक हादसा: तेज रफ़्तार कार ने खोया अपना नियंत्रण, युवकों को उड़ाती हुई ऊपर तक उछली

पंजाब के खरड़ में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर खड़े 2 लोगों को इतनी खतरनाक टक्कर मारी की दोनों लोग 25 फीट दूर जाकर गिरे। जिसके उपरांत तेज रफ्तार कार स्ट्रीट लाइट के पोल से टकराकर तकरीबन 10 फीट हवा में उछलती हुई सड़क के पार जाकर गिरी। यह भीषण  दुर्घटना CCTV में कैद हो गई  है। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य बहुत ही बुरी तरह से जख्मी है।

कार ने 12 पलटी खाईं: खरड़-लुधियाना हाईवे पर सड़क हादसे में मरने वालों में 2 राहगीर और 2 कार सवार का नाम भी बताया जा रहा है। रविवार दोपहर 2.30 बजे CCTV में कैद यह  दुर्घटना रोंगटे खड़े करने वाली है। एक तेज रफ्तार वरना कार खरड़ से लुधियाना की तरफ जा रही थी। कार यूनिवर्सिटी के पास पहुंची तो अचानक ड्राइवर ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया। कार हाईवे के मध्य लगे स्ट्रीट लाइट का पोल तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई।  तकरीबन 12 बार पलटी खाते हुई दूर जाकर गिरी। कार फुटओवर ब्रिज से भी टकराई।

मौत को नहीं दे पाए चकमा: हाईवे क्रॉस करने के लिए डिवाइडर के मध्य खड़े गांव घडुओ निवासी सुरिन्दर सिंह छिंदा और जमील खान ने बेकाबू कार को देख लिया था। मौत को अपनी तरफ आता देख दोनों सड़क से कुछ पीछे भी हट गए थे, लेकिन कार उनको उड़ाते हुए आगे निकल गई। दोनों घटनास्थल पर ही जान चली गई। हादसे में जिन  4 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई, उनमें 2 कार सवार थे।

बदहवास होकर भागा बाइक चालक: CCTV में नज़र आ रहा है कि जहां हादसा हुआ, वहां रोड किनारे एक युवक बाइक लिए खड़ाहुआ था,  कार डिवाइडर तोड़ते हुए दो युवकों को उड़ाती हुई निकली तो मलबा बाइक सवार के ऊपर आकर गिरा। वह बाइक सहित ही जमीन पर गिर गया। फिर तुरंत ही बाइक छोड़कर मौके से भाग गया। हालांकि, इस बीच लोग हादसे में घायलों को बचाने के लिए दौड़ भी लगाए। बाइक सवार के हाव भाव से साफ लग रहा है कि वह हादसे से बुरी तरह दर गया था।

साउथ अफ्रीका में Omicron का कहर, क्या रद्द हो जाएगा टीम इंडिया का दौरा ?

'मुझे लगा था करियर ख़त्म हो गया, लेकिन फिर...', अश्विन ने कही दिल की बात

ये हैं वर्ष 2021 के बेस्ट APP, गूगल ने जारी की लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -