ठंड के कारण धीमी पड़ी यातायात की फतार, रद्द की गई कई ट्रेने और हवाई उड़ाने
ठंड के कारण धीमी पड़ी यातायात की फतार, रद्द की गई कई ट्रेने और हवाई उड़ाने
Share:

नई दिल्ली: देश में ठंड का प्रभाव कम नहीं हो रहा है। वहीं ठंड की वजह से देश के कई इलाकों में घना कोहरा भी बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण यातायात पर बहुत प्रभाव देखा जा रहा है। कोहरे की वजह से सड़कों पर आवाजाही और भी स्लो हो गई है। वहीं कोहरे की वजह से कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं तो कई ट्रेनों को रद्द भी कर दिया गया है। जंहा इस बात का पता चला है कि उत्तर भारत शीत लहर अब भी चपेट में बना हुआ है। वहीं उत्तर भारत के कई क्षेत्रों में घना कोहरा भी नज़र आ रहा है। कोहरे की वजह से उत्तर रेलवे क्षेत्र में 14 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। जिसके अतिरिक्त कोविड, कोहरे और अन्य कारणों की वजह से आज कुछ ट्रेनें रद्द भी हैं। देश में आज 6348 ट्रेनें रद्द की जा चुकी है और वहीं 13 ट्रेनों को आंशिक तौर पर रद्द किया गया है। किन-किन ट्रेनों को रद्द किया जा चुका है, 

फ्लाइट्स पर भी असर:  जिसके अतिरिक्त 12 ट्रेनों के रुट को आज डायवर्ट किया गया है। जिन ट्रेनों को डायवर्ट  किया जा रहा है,  वहीं खराब मौसम के कारण फ्लाइट्स पर भी बहुत प्रभाव देखने को मिला है, विमान कंपनी स्पाइसजेट ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि मौसम बिगड़ने के कारण बागडोगरा की उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं। ऐसे में यात्री यात्रा से पहले अपनी फ्लाइट का स्टेटस चेक कर लें।

कोहरे की वजह से कई क्षत्रों में सड़कों पर विजिबिलिटी कम हो गई है। जिसके चलते लोगों को वाहन चलाने में दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। जिसके अतिरिक्त हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई क्षत्रों में बर्फबारी से भी सड़कों पर कुछ समय के लिए आवाजाही थमती हुई  नज़र आई।

अमित शाह 23 जनवरी को जाएंगे मेघालय, आईएलपी पर हो सकती है चर्चा

10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए आर्मी में नौकरी पाने का शानदार मौका, जानिए पूरा विवरण

यूपी में नहीं होगा ठंड का 'दी एन्ड', 3-4 दिन रहेगा शीतलहर का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -