कोरोना पीड़ित माँ के अंतिम दर्शन के लिए खिड़की पर चढ़ा बेटा, भावुक कर देगी ये दास्तां
कोरोना पीड़ित माँ के अंतिम दर्शन के लिए खिड़की पर चढ़ा बेटा, भावुक कर देगी ये दास्तां
Share:

रामल्लाह: यह बात तो हम सभी भली भाति जानते है कि लोगों का कहना है कि मां के कदमों के नीचे जन्नत है. शायद उसी जन्नत को एक बेटा अपनी मरती हुई मां के दर्शन कर हासिल करना चाह रहा हो. कोरोना संक्रमण और इस महामारी के बीच दिल को छू लेनेवाला एक फोटो वायरल हो रहा है. फोटो में एक शख्स हॉस्पिटल की खिड़की पर गमगीन मुद्रा में बैठा हुआ है. दरअसल ये शख्स अपनी मां की मौत से पहले उसे जी भर कर देखना चाह रहा था. उसकी मां कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में भर्ती थी.

बेटे के दीदार करने के बाद मां की टूटी सांस: इस समय सोशल मीडिया पर एक फिलिस्तीनी युवक की मार्मिक फोटो वायरल हो रही है. उसने मौत से पहले हॉस्पिटल की दीवार चढ़कर खिड़की के जरिए मां का आखिरी दर्शन किया. ये मार्मिक दृश्य मानवाधिकार कार्यकर्ता मोहम्मद सफा ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "मौत से पहले तक फिलिस्तीनी महिला का एक बेटा कोरोना से पीड़ित मां को देखने के लिए हॉस्पिटल की छत पर चढ़कर हर रात कमरे में निहारता."

दिल को छू लेनेवाली तस्वीर हो रही वायरल: बेटे का अंतिम दीदार करने के बाद 73 वर्ष की महिला रश्मि सवैती की मौत 4 दिन पहले हो गई. उसके 30 वर्ष के बेटे को फोटोज में मां के हॉस्पिटल की खिड़की पर बैठे निहारते देखा जा सकता है. मां और बेटे की मोहब्बत का मार्मिक दृश्य सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली है.

अमेरिका ने चीन की 11 कंपनियों पर लगाया बैन, मुस्लिमों के उत्पीड़न का आरोप

देखते ही देखते भड़क उठी केलिफोर्निया के जंगलों की आग, लोगों के बीच मचा कोहराम

ढाई माह बाद पाक में संक्रमण के सम्भले हाल, रिकॉर्ड की गई सबसे कम मरीजों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -