जिसने जन्म दिया उसी को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, वजह चौंका देगी आपको
जिसने जन्म दिया उसी को बेटे ने दी दर्दनाक मौत, वजह चौंका देगी आपको
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पुनपुन थाना इलाके के पिपरा गांव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमे पिपरा गांव में एक महिला का 4 जुलाई की रात क़त्ल कर दिया गया। 40 वर्षीय महिला इंदु देवी के पति राम लड्ड सिंह ने 5 जुलाई को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, मगर जब पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तो कातिल उसका बेटा ओमप्रकाश ही निकला, जिसको अपनी मां का क़त्ल करने के लिये हथियार उसके अपने चाचा पिन्टू सिंह ने ही दिया था।

पुलिस तहकीकात से पता चला कि 4 जुलाई की रात जब इंदु देवी अपनी बहन और भांजी के साथ सोई हुई थी, तब रात 11 बजे ओमप्रकाश छत से उतरा एवं अपनी मां के सिर में गोली मारकर भाग गया। गोली मारने के पश्चात् वो गांव के मंदिर में बैठा रहा। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब घर लौटा एवं मां से लिपट-लिपट कर रोने लगा।

वही कातिल लाख चतुराई करे मगर उसके हावभाव से पता चल ही जाता है। पुलिस को उसी वक़्त उसकी एक्टिविटी से शक हुआ। गांव वालों से प्राप्त हुए इनपुट के आधार पर पुलिस ने उसे पूछताछ के लिये बुलाया। पहले तो वो पुलिस को टहलता रहा मगर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो सबकुछ उगल दिया। ओमप्रकाश ने बताया कि वो अपनी मां के चरित्र से बीते 2 वर्षों से परेशान था, उसकी मां का अवैध संबंध गांव के ही एक शख्स से था, जिससे गांव में लोग कई प्रकार की बात करते थे, समाज में बदनामी हो रही थी, इसलिए क़त्ल कर दिया, पिन्टू चाचा ने हथियार दिया था। ओमप्रकाश ने अपना जुर्म स्वीकार कर किया है। पुलिस ने पिंटू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भतीजे ने ही कर डाली आदिवासी महिला की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

'तलवार लहराई फिर की गाली-गलौज...' स्कूल में घुसकर अकबर ने मचाया उत्पात, जानिए मामला

सपने में किसी दूसरी महिला के संग था पति, पत्नी ने डाल दिया खौलता पानी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -