बेटे ने सब्जी में नमक अधिक होने पर मां के साथ किया कुछ ऐसा, सुन कर रह जाएंगे दंग
बेटे ने सब्जी में नमक अधिक होने पर मां के साथ किया कुछ ऐसा, सुन कर रह जाएंगे दंग
Share:

भिलाई: यह मामला सुन कर आप काफी हैरान रह जाएंगे. जिसमें रिसाली सेक्टर निवासी एक युवक ने सब्जी में नमक अधिक होने की बात पर अपनी ही मां से मारपीट कर उसके गाल में दांत काट लिया. वहीं, गुस्साए बेटे ने अपनी मां का गला दबाने की भी कोशिश की थी. यह घटना के समय घर पर मौजूद प्रार्थिया की बेटी ने बीच बचाव किया. इस मामले की शिकायत पर नेवई पुलिस ने आरोपित बेटे के खिलाफ अपराध दायर कर लिया हैं.

पुलिस ने यह जानकरी दी हैं कि रिसाली सेक्टर निवासी प्रार्थिया मीना बाई बघेल ने बीते शनिवार की रात को अपने घर पर थी. वहीं, रात में उसका बेटे तेज कुमार बघेल पहुंचा और खाना मांगा. प्रार्थिया ने उसे खाना दिया तो बेटे ने सब्जी में नमक अधिक होने की बात को लेकर विवाद प्रारम्भ कर दिया. कुछ ही देर में आरोपित बेटा काफी अधिक नाराज हो उठा और उसने अपनी मां से मारपीट करना शुरू  कर दी.

वहीं, आरोपित ने उसे जमीन पर पटककर उसके गाल में दांत से काट लिया. प्रार्थिया के चिल्लाने पर उसकी बेटी लक्ष्मी बघेल दौड़कर उसके पास पहुंची और प्रार्थिया को बचाया. इसके पश्चात् यह मामला थाने तक पहुंच गया था. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के अंतर्गत मामला दायर कर लिया हैं.

सोरेन राज में अपराधी बेख़ौफ़, कोयला व्यापारी की गोली मारकर हत्या

लड़की ने पहले फीस भरवाई, फिर पैसे देने से बचने के लिए रेप केस में फंसाने की दी धमकी

पति ने पत्नी समेत दो बेटों को उतारा मौत के घाट, आखिर क्या थी वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -