व्यापार में मिल रही अगर निराशा तो सुपारी करेगी इसका समाधान
व्यापार में मिल रही अगर निराशा तो सुपारी करेगी इसका समाधान
Share:

हर इंसान के जीवन में तरक्की और निराशा तो लगी ही रहती है। कभी कोई अपने व्यापार से खुश रहता है तो तो कोई अपने व्यापार से काफी दुखी। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही सिलसिले में बात करने जा रहे हैं। अगर आप भी अपने व्यापार से दुखी हैं या फिर अपने व्यापार को पटरी पर लाना चाहते है। तो हमारे द्वारा बताए गये कुछ आसान से काम करके आप भी अपने व्यापार को काफी फलता-फूलता बना सकते हैं तो चलिए देखते हैं कौन से वे उपाए है जिनके माध्यम से आपका व्यापार तरक्की की राह पर चलेगा।

हिन्दू धर्म में सुपारी को बेहद चमत्कारी फल माना गया है। हिन्दु धर्म में किसी भी प्रकार की पूजा हो पर वो पूजा बिना सुपारी के प्रयोग के पूरी नहीं होती है। ऐसा माना जाता है की अगर आप किसी सुपारी को सिद्ध करके अपने पास रखते है तो इससे आपके जीवन में कभी भी धन का आभाव नहीं रहता है।

अगर आप अपने व्यापार में सफलता पाना चाहते है तो सुपारी का इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए हर शनिवार की को पीपल के पेड़ की पूजा करे। और पूजा में सुपारी और एक रूपये के सिक्के का प्रयोग ज़रूर करे,और घर आ जाये। फिर अगली सुबह उसी पेड़  का एक पत्ता तोड़कर अपने घर ले आये और अपनी तिजोरी में रख दे। ऐसा करने से आपका बिजनेस दिन दूनी और रात चौगनी तरक्की करने लगेगा।

 

राशी के अनुसार करें काम की शुरूआत निश्चित ही मिलेगी सफलता

एक ऐसा मंदिर जहाँ जागृत अवस्था में माता आज भी विराजमान है

आखिर क्यों इस मंदिर में पैर रखने से इंसान बन जाता है पत्थर?

मंगलवार के दिन इस मंदिर में मंगल दोष से मिलती है मुक्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -