जब प्लेन के अंदर निकला सांप

जब मुसीबत आती है तो बोलकर नहीं आती। ये तो आपको पता ही है। लेकिन जमीन से कई फ़ीट की ऊंचाई पर जाने पर मदद मिलने के चान्सेस काफी कम होते है। जी हाँ , दुनिया के 604 फ्लाइट्स में से किसी एक में मेडिकल एमरजेंसी आ ही जाती है। एक दिन में करीब 60 फ्लाइट्स में छोटी छोटी प्रॉब्लम्स आती ही है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है कामिर्शियल फ्लाइट्स में पैसेंजर्स के सामने आए कुछ अजीबोगरीब हालात के बारे में।

1. जब फ्लाइट में निकला सांप - इजिप्ट एयर फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया जब टेक ऑफ के बाद प्लेन में एक कोबरा । दरअसल ये कोबरा फ्लाइट में मौजूद जार्डियन पैसेंजर का था जो उसे स्मगल करके फ्लाइट के अंदर ले गया था। लेकिन कोबरा ने उसे काट लिया और प्लेन में खुला घूमने लगा।

2. एक महिला ने किया दूसरी महिला को असाल्ट - लॉस वेगास से पोर्टलैंड के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट की पैसेंजर हेइडी मैककिनी को इन फ्लाइट मोलेस्टेशन के लिए अरेस्ट किया गया था। उसपर दूसरी महिला पैसेंजर के प्राइवेट पार्ट्स को छूने का इल्जाम लगा था।

3. प्लेन के नजदीकी से गुजरी बिजली - लन्दन के हीथ्रो एयरपोर्ट से टेक ऑफ करने के थोड़े वक्त बाद ही फ्लाइट के ऊपर बिजली गिर गयी।

4. वाशरूम में मिल गया कैमरा - एक बार अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट 24 की इमरजंसी लेंडिंग करवानी पड़ी। दरअसल में फ्लाइट के वाशरूम में स्पाई कैमरा लगा हुआ था।

5. जब फ्लाइट में हुई बच्चे की डिलेवरी - चीन एयरलाइन्स फ्लाइट में ताइवान से लॉस एंजल्स जा रही एक महिला को अचानक लेबर पेन शुरू हो गया था, फिर उसे अपने बच्चे को उस में पैदा करना पड़ा। ख़ास बात यह है की फ्लाइट में कुछ डॉक्टर्स भी मौजूद थे जिन्होंने उसकी डिलेवरी करवाई।

यहां के पहाड़ पर है स्वर्ग का दरवाजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -