आपके हाथ की सबसे छोटी उंगुली बंया करती है जीवन के सारे राज़
आपके हाथ की सबसे छोटी उंगुली बंया करती है जीवन के सारे राज़
Share:

यह तो आप भी जानते होंगे की इंसान की हाथों की लकीरें उसका पूरा भविष्य और उसका व्यक्तित्व बयां करती है। ठीक उसी प्रकार इंसान का हर अंग उसके बारे में कुछ न कुछ बंया ही करता है आज हम आपसे ऐसे इंसान के ही बारे में बताने जा रहे हैं जो की काफी बतूनी होते हैं। जी हां आज हम आपसे ऐसे लोगों की बात कर रहे हैं। जिनके हाथों की उंगुली भी उनके भविष्य के संकेत देती है। जी हां व्यक्ति की उंगली की लंबाई चैड़ाई और उसका आकार हर चीज व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताती है। इतना जानने के बाद तो आप भी अपनी उंगली को ध्यान से देखने लग जाएंगे।

सबसे पहले हम बात कर रहे हैं। छोटी उंगुली की, यह तो आप भी जानते हैं की हर उंगुली में तीन भाग होते हैं। और उंगुली के यही तीन भाग आपके बारे में कई सारे राज का उजागर करते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या कहती है आपकी सबसे छोटी उंगुली के तीनों हिस्से- आपकी छोटी उंगुली के तीन भागों में से सबसे पहला भाग अधिक लंबा है तो इसका मतलब यही है की आप लोगों को अधिक आकर्षित करने वाले व्यक्ति हैं। आपके बात करने के अंदाज से लोग काफी प्रभावित होते हैं।

अगर आपकी उंगुली का आखिरी भाग सबसे छोटा है तो उंगुली की यह आकृति आपकी अच्छाई और ईमानदारी को दर्शाती है। इतना ही नही यह लोग बातचीत करने में भी काफी अच्छे होते हैं। इसके अलावा आपको यह भी बतादें की जिनकी छोटी उंगुली के तीनों ही भाग छोटे होते हैं। या फिर जिनकी उंगुली ही काफी छोटी होती है तो ऐसे लोग भीड़ में खो जाते हैं। ऐसे लोगों का आस-पास होना या फिर न होना एक ही बराबर होता है यह अपनी मौजूदगी का एहसास नहीं दिला पाते हैं।

अब आप यह भी जान लें की जिन लोगों की उंगुली का आखिरी और पहला हिस्सा लंबा होता है इसके साथ ही बीच वाला हिस्सा छोटा होता है तो ऐसे लोग काफी ढीठ होते हैं और इन लोगों का बदलाव पसन्द नहीं होता है। 

इस साल राखी का शुभ मुहूर्त केवल दो घंटे रहेगा

राखियां दिलाती हैं हजारों को रोजगार, करोड़ों की कमाई

घर पर बनाएं अपने भाई की पसंद की सिम्पल राखी, देखे वीडियो में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -