छोटा पर्दा अब भी नायिका प्रधान है- दीपिका कक्कड़
छोटा पर्दा अब भी नायिका प्रधान है- दीपिका कक्कड़
Share:

बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी है. दीपिका बहुत ही जल्द जेपी दत्ता की फिल्म 'पल्टन' के जरिये अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. गौरतलब है कि, दीपिका ने पिछले महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी कर ली है. जिसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

दीपिका का कहना है कि, छोटा पर्दा अब भी नायिका प्रधान है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब दीपिका कक्क्ड़ से पूछा गया कि, बड़े परदे और छोटे परदे को लेकर वह क्या महसूस करती है तो ऐसे में दीपिका ने कहा कि, "टीवी कलाकारों, खासकर अभिनेत्रियों के फैंस बहुत ज्यादा हैं, क्योंकि छोटा पर्दा अब भी नायिका प्रधान है, इनके फैंस उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं. इसलिए निश्चित तौर पर फिल्म को इनकी पॉप्युलैरिटी का फायदा मिलेगा."

दीपिका कक्क्ड़ टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है. उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्हें मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' के लिए ज्यादा पहचाना जाता है. इस शो में दीपिका ने सिमर नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ख़ास बात यह है कि, इसी शो में उनके साथ अब उनके पति हो चुके अभिनेता शोएब इब्राहिम भी मुख्य भूमिका में थे. इस शो के जरिये इन दिनों के प्यार के चर्चे शुरू हुए थे और अब ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

ये भी पढ़े

वायरल हो रहा है हिना खान का लेटेस्ट फोटोशूट

दिशा परमार ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

अच्छी बात है कि स्टीरियोटाइप टूट रहा है- जैस्मिन भसीन

बिग बॉस फेम रोशेल और कीथ ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -