आंसू पोंछती नजर आईं प्रियंका, मंत्रमुग्ध कर देगा Video
आंसू पोंछती नजर आईं प्रियंका, मंत्रमुग्ध कर देगा Video
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तभी से चर्चा में यह लगातार बना हुआ है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर अहम रोल में नजर आने वाले हैं और फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज भी बना हुआ है. बता दें कि शुक्रवार को Toronto International Film Festival (TIFF) 2019 में मूवी का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ है. साथ ही प्रीमियर में एक पल ऐसा भी आया था, जहां प्रियंका चोपड़ा काफी भावुक नजर आईं. 

इस फिल्म के प्रीमियर का एक वीडियो इंटरनेट पर अब खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. बता दें कि वे आंखों से आंसू पोंछ रही हैं. उन्होंने फिल्म के निर्देशिका सोनाली बोस और फरहान अख्तर को गले लगाया है. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि प्रीमियर में प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लेयर वाली फ्रिल ड्रेस में देखने को मिल रही है और इस आउटफिट में प्रियंका काफी खूबसूरत भी नजर आ रही है. प्रीमियर में जाने से पहले प्रियंका चोपड़ा द्वारा इंस्टाग्राम पर को-स्टार्स संग तस्वीरें भी शेयर की गई थी. यह फिल्म आयशा चौधरी की जिंदगी की कहानी पर आधारित है. वे एक युवा लेखक और मोटिवेशनल स्पीकर थीं. 

सेक्शन 375 : फैंस को भा गई अक्षय-ऋचा की एक्टिंग, पहले दिन की चौंकाने वाली कमाई

सोफे पर लेटकर जैकलीन ने किया ऐसा काम, देखते ही बेकाबू हुए फैंस

35 साल के हुए सिंगर-एक्टर आयुष्मान, पत्नी ने इस खास अंदाज में किया विश

कैटरीना ने गुप-चुप रचाई शादी ! वीडियो देख भड़क सकते हैं करोड़ों फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -