टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में छा गए फरहान-प्रियंका, देखें फोटोज
टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में छा गए फरहान-प्रियंका, देखें फोटोज
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटिड आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' की टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 'TIFF' में स्क्रीनिंग चल रही है. 'द स्काई इज पिंक' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट देखने को मिली. 

इस वर्ल्ड प्रीमियर में जायरा वसीम (Zaira Wasim) देखने को नहीं मिलीं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रोहन सराफ (Rohan Saraf) फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस (Shonali Bose) के साथ रेड कारपेट पर देखने को मिलीं है. इस प्रीमियर में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा व्हाइट और ब्लैक कलर के गाउन में पहुंचीं थीं. 

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस गाउन में काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. तो वहीं लीड एक्टर फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी के साथ प्रीमियर में शामिल हुए हैं. फिल्म फेस्टिवल के दौरान की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' में बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम, प्रियंका और फरहान की बेटी आयशा का किरदार निभा रही हैं और जायरा द्वारा पिछले दिनों एक्टिंग की दुनिया को छोड़ दिया गया है और यह उनकी आखिरी फिल्म रहेगी. इसलिए वे वर्ल्ड प्रीमियर पर भी नहीं आईं. फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो गया है और अब फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. 

 

गणपति विसर्जन के बाद इस खास काम में जुटे जैकी, लोग कर रहे तारीफें

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो !

हिंदी दिवस पर बोले मनोज, कहा- हिंदी मेरी कमजोरी नहीं बल्कि मेरी ताकत

वाणी कपूर का बयान, ऋतिक एक बेहद सपोर्टिंग और बेहतरीन इंसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -