The Sky is Pink : सामने आई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) की शूटिंग चल रही है और हर कोई फ़िलहाल इसी की चर्चा कर रहा है. देखा जा सकता है काफी समय बाद प्रियंका बॉलीवुड में नज़र आने वाली है और इसी का सभी को इंतज़ार भी है. इसी के साथ बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. इस फिल्म के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और आखिर ये इंतज़ार खत्म हुआ. तो चलिए जानते हैं कब रिलीज़ होने वाली है ये फिल्म.  

जानकारी के अनुसार फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. द स्काई इज पिंक को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है. पिछले तीन सालों से बड़े पर्दे से गायब रहीं प्रियंका चोपड़ा फिर से फिल्म द स्काई इज पिंक से दमदार वापसी कर रहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैन्स लंबे वक्त से उन्हें रुपहले पर्दे पर देखने के लिए बेकरार थे. प्रियंका को बॉलीवुड में देखने के लिए सभी बेताब हैं. अब देखना होगा कि ववो अपना जादू पहले की तरह ही चला पाती हैं या नहीं. 

द स्काई इज पिंक में पहली बार प्रियंका चोपड़ा और शोनाली बोस साथ काम कर रहे हैं वहीं फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा इससे पहले जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में काम कर चुकीं हैं. द स्काई इज पिंक को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म प्रोड्यूस कर रही है. द स्काई इज पिंक की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिन्हे महज 13 साल की उम्र में ही पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की गंभीर बीमारी हो गई थी.

मां मधु चोपड़ा ने बताए प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

प्रियंका की इस हरकत से बहुत डरती है उनकी मां, किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा के ट्वीट पर भड़की IPS अधिकारी, सुनाई खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -