अपनी फिल्म के गाने के लिए फिर मुंबई लौटेंगी प्रियंका
अपनी फिल्म के गाने के लिए फिर मुंबई लौटेंगी प्रियंका
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की निर्देशक शोनाली बोस ने प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम को लेकर फिल्म बनाई है. वहीं कुछ समय पहले निर्देशक ने रैप की घोषणा कर दी थी. लेकिन अब एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अगले महीने मुंबई वापस जा रही है. इस फिल्म के लिए उन्हें फिर से मुंबई आना पड़ेगा. 

दरअसल, मार्च की शुरुआत में अंडमान में शादी के सीक्वेंस को फिल्माने के बाद और मुंबई में एक और छोटे शेड्यूल के लिए सभी मिलेंगे. कहा जा रहा है कि प्रियंका, जायरा और फरहान एक साथ फिल्म के लिए एक स्पेशल गाने की शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म के एक गाने के लिए उन्हें फिर मुंबई लौटना होगा. इससे जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ये एक मजेदार गाना है, जो फिल्म के बीच में दिखाई देगा और स्टोरी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है.

वहीं “प्रीतम द्वारा रचित और गुलजार द्वारा लिखित ये गाना 5 जून से शुरू होने वाले पांच दिवसीय शेड्यूल में शूट किया जाएगा. शोनाली, पोस्ट-प्रोडक्शन के बीच में है और कुछ हफ्तों से गाने पर काम कर रही है.’’ रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म दिवंगत मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी से प्रेरित है, जो एक इम्यून डेफिशियेंसी डिसऑर्डर के साथ पैदा हुई थी और 13 साल की उम्र में उन्हें एक गंभीर बीमारी हो जाती हैं. इस फिल्म में रोहित सराफ, आइशा के भाई हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन और दिल्ली में भी की गई है. चर्चा है कि ये इस साल टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जाएगी.

प्रियंका की तरह उनकी पपी डायना भी अपने लुक के लिए हो रही वायरल

ट्रेंड में है प्रियंका का ये सिंपल और सेक्सी लुक जम्पसूट

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -