'द स्काई इज पिंक' के नए गाने में लगा इंटिमेट सीन और लिपलॉक का तड़का
'द स्काई इज पिंक' के नए गाने में लगा इंटिमेट सीन और लिपलॉक का तड़का
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर फरहान अख्तर और बोल्ड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का एक नया गाना 'दिल ही तो है' आज रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म के इस गाने में प्रियंका और फरहान बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं सॉन्ग की शुरुआत में भारत का लोकेशन दिखाया गया है अंत में विदेश के सीन्स भी दिखाए गए हैं. आपको बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह और अंतरा मित्रा ने मिलकर गाया है और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं.

 

वहीं इस फिल्म का ये एकमात्र गाना है जो बेहद रोमांटिक है और अरिजीत की जादुई आवाज इसे और भी खूबसूरत बनाने का काम कर गई है. इसी के साथ गाने में फरहान और प्रियंका के बीच फिल्माई रोमांटिक केमिस्ट्री इसे और भी खास बनाती है और गाने में प्रियंका और फरहान के बीच लिपलॉक सीन भी देखने को मिलता है जो आप देख सकते हैं.

वैसे हम कह सकते हैं कि यह फिल्म के साथ एक बार फिर प्रियंका दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने को तैयार है और उनका हॉट अवतार इस फिल्म में भी धमाके के साथ नजर आने वाला है. वहीं इस फिल्म को भारत के साथ ही लंदन में भी शूट किया गया है और फिल्म में 'दंगल' फेम जायरा वसीम ने भी काम किया है. इसी के साथ इस फिल्म का निर्देशन रोनी स्क्रूवाला ने किया है और ये फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

नोरा फतेही के डांस पर फैंस हो जाते है दीवाने, इन वीडियों में देखे बेस्ट डांसिंग मूव्स

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा बनना चाहते हैं करण जौहर, इन्हे मानते हैं सबसे बेहतर एक्टर

बॉलीवुड में हंगामा मचाकर गायब हो गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -