Video: फरहान अख्तर ने पहनी प्रियंका चोपड़ा की अंडरवियर, देखकर निक को आ सकता है गुस्सा
Video: फरहान अख्तर ने पहनी प्रियंका चोपड़ा की अंडरवियर, देखकर निक को आ सकता है गुस्सा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करने वाली प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी नयी फिल्म में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वह और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाले हैं और अब तक इस फिल्म के ट्रेलर, प्रोमो और गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में आपको पता होगा कि प्रियंका को तीन साल के लम्बे इंतजार के साथ बॉलीवुड फिल्म में दोबारा देखने के लिए सभी बेताब हैं और बीते दिनों पहले ही आप सभी ने प्रियंका और फरहान को द स्काई इज पिंक के इवेंट में देखा जा चूका होगा. ऐसे में हाल ही में प्रियंका की इस फिल्म का नया प्रोमो वीडियो लीक हो गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Films FC (@films__fc) on

आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर बेडरूम में हैं और अपनी लव लाइफ को एक्टिवेट करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री और मस्ती देखने लायक है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में आप प्रियंका और फरहान को एक बेड पर बोल्ड अंदाज देखेंगे और फरहान रोमांस करने की कोशिश कर रहे हैं और प्रियंका हंस रही हैं. वहीं उसके बाद वह फरहान को बताती हैं कि उन्होंने गलत अंडरवियर पहना है, क्योंकि वो फरहान नहीं प्रियंका का है. वहीं उसके बाद वो मोगली का फेमस गाना जंगल जंगल बात चली है गाती हैं.

आप देख सकते हैं इस शानदार और रोमांटिक वीडियो को. आप सभी को पता ही होगा कि भारत में द स्काई इज पिंक का जोरदार प्रमोशन के बाद प्रियंका चोपड़ा वापस यूएस रवाना हो गई हैं. वहीं उनके साथ इस फिल्म में जायरा वसीम नजर आने वाली हैं जिन्हे आपने दंगल में देखा होगा.

शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों

सायना नेहवाल ने शेयर किया अपनी बायोपिक का फर्स्ट लुक, दी परिणीति को बधाई

सारा अली खान ने मां के साथ खाया बड़ा डोसा, नही कर पाई खुद को कंट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -