TVS की नयी बाइक RR 310 का स्केच जारी हुआ, सामने आयी खूबियां !
TVS की नयी बाइक RR 310 का स्केच जारी हुआ, सामने आयी खूबियां !
Share:

दो पहियाँ निर्माता कंपनी टीवीएस अपनी नयी मोटर बाइक को लांच कर सकती है. हलाकि इस बाइक के स्केच डिजाइन का खुलासा हुआ. जिसके माध्यम से सामने आया है कि बाइक फीचर्स, लुक्स ओर कीमत के मामले में बढ़िया है. यह भी कहा जा रहा है कि टेक्नोलॉजी के मामले में यही दुनिया की बेहतरीन बाइक में शुमार होगी. कंपनी अपनी एंट्री लेवल वाली बाइक को पहले लांच कर सकती है. उम्मीद यह लगायी जा रही है कि यह बाइक सितम्बर या उसे पहले पेश हो सकती है. इसकी कीमत 2 लाख रूपये से कम हो सकती है. 

टीवीएस अपाचे आरआर 310S की यह बाइक बीएमडब्ल्यू  जी 310 आर पर बाधारित है. इसके अलावा इस बाइक को टीवीएस ओर बीएमडब्ल्यू मोटराड के द्वारा बनाया गया है. यह बाइक तमिलनाडु के प्लान्ट्स होसर में तैयार हो रही है. इस बाइक के आने के बाद केटीएम आरसी 390 को काफी टक्कर मिलने वाली है. 

इंजन: कंपनी ने इसे 313 सीसी इंजन के साथ बनाया है. जबकि 34 बीएएचपी के साथ 28 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें मौजूदा सिंगल सिलेंडर व लिक्विड सोलिड इंजन होगा. रिपोर्ट कि माने तो भारत में इसके फ्लैगशिप डीलरशिप ओर नेटवर्क को बढ़ाने पर अपना पूरा ध्यान दे रही है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जाने क्या है Superbike के लिए राइडिंग गियर की भूमिका

जल्द ही Hero अपने तीन नए स्कूटर के साथ नज़र आयेगी

2 सितम्बर को लांच हो सकती है Commando Mozev editions

अगले माह UM भारत में लांच करेगा नई बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -