ओपनिंग डे पर छुड़ाए 'ब्रह्मास्त्र' के छक्के छुड़ाते दिखाई दी चुप
ओपनिंग डे पर छुड़ाए 'ब्रह्मास्त्र' के छक्के छुड़ाते दिखाई दी चुप
Share:

सनी देओल (Sunny Deol), दलकीर सलमान (Dulquer Salman) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की मूवी 'चुप:रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge Of The Artist)' दर्शकों को बहुत  पसंद आने लगी है। साइकोपैथ सीरियल किलिंग पर आधारित इस मूवी में सनी देओल को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखकर फैन्स बहुत उत्साहित हैं। वहीं मूवी में दलकीर सलमान की अभिनय को काफी सराहना भी मिलने लगी है।  खबरों का कहना है कि सनी देओल की फिल्म ने ओपनिंग डे यानी पहले दिन 2.60 से लेकर 3.20 करोड़ रुपये  के मध्य में कमाई की है। ट्रेड एनालिस्टों के मुताबिक इस मूवी को नेशनल सिनेमा डे का अच्छा लाभ भी मिल गया है क्योंकि 'ब्रह्मास्त्र' के बाद सबसे आधी  लोगों ने 'चुप' के टिकट ही खरीदे थे।

1 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी फिल्म: बता दें कि सनी देओल और दलकीर सलमान की मूवी 'चुप:रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। इस मूवी ने ओपनिंग डे पर यानी फ्राइडे के दिन 4 लाख टिकटों की बुकिंग भी की थी। वहीं इस मूवी ने 1.25 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग भी की गई थी। मूवी के कारोबार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है सनी देओल की यह फिल्म 4 से 5 दिनों में ही अपने 10 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर सकती है। 

फिल्म 'चुप' की कहानी: मूवी के कहानी की शुरुआत मुंबई पुलिस द्वारा मूवी क्रिटिक्स के हत्यारों को ढूंढ़ने के साथ होती है। दोनों मर्डर उस सीरियल किलर ने किए हैं जो मूवीज को बिना महसूस किए एजेंडे के अंतर्गत का रिव्यू देने वाले क्रिटिक्स से नफरत करता है। इस मूवी  में सस्पेंस के साथ-साथ बड़े ट्विस्ट और टर्न्स भी हैं। 

मूवी रिव्यु पर आया आलिया भट्ट का हैरान कर देने वाला बयान

Video: बेबी शॉवर पार्टी में पति की हरकत देख बोलीं बिपाशा, पापा बनने वाले हैं लेकिन...

अनुष्का की तस्वीर पर अर्जुन ने किया ऐसा कमेंट, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -