सिचुएशन स्टार ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग की दी खुशखबरी
सिचुएशन स्टार ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग की दी खुशखबरी
Share:

जर्सी शोर के स्टार माइकल सोरंटिनो साल 2021 तक अपनी पत्नी लॉरेन पेस के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। रियलिटी शो के स्टार ने अपनी रसोई में अपनी और अपने प्यारे  dog Mosey  की तस्वीरें साझा करते हुए अपनी बड़ी खबर का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा-Our biggest blessing is on it’s way @itsbabysituation.

जंहा उन्होंने अपने किचन में आटे से 'बेबी सोरंटिनो मई 2021' लिखा। 35 वर्षीय लॉरेन तस्वीरों की श्रृंखला के साथ लिखती हैं, "हमारा सबसे बड़ा आशीर्वाद अपने रास्ते पर है।" एक तस्वीर में संदेश में लिखा है "बेबी सोरंटिनो मई 2021," बेकिंग आटा के साथ उन्होंने ने कैप्शन दिया है, जबकि पास में एक पायरा डॉगी था। वहीं इस कपल की जोड़ी को देखकर उनके फैंस बेहद ही खुश है। इतना ही नहीं उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है-  "We got a Baby Situation"  जंहा वह जल्द ही एक बच्चे के माता-पिता बनने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया, जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे के साथ शादी कर ली। उनकी शादी की खबर से उनके फैंस भी बहुत खुश थे,  जिसके बाद से उनके सभी फैंस उन्हें भर भर के बधाईयां दे रहे थे. और उनके मंगलमय जीवन की कामना भी कर रहे थे. हम बता दें कि वर्ष 2019 माइक और लॉरेन दोनों के लिए बेहद ही दुर्भाग्य भरा था क्यूंकि उन्होंने अपना पहला बच्चा खो दिया था. लेकिन इस वर्ष उन्होंने फिर से अपने आने वाले मेहमान के स्वागत करने की खबर शेयर की है.

 

लंदन में रॉबर्ट पैटिनसन और सुकी वाटरहाउस को देखा गया एक साथ

एम्मा स्टोन से पूछे गए कई मजेदार सवाल

माइकल बी जॉर्डन ने OnlyFans में शामिल होने का बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -