कही बढ़ी कोरोना की मार तो कहीं सुधरे हालात
कही बढ़ी कोरोना की मार तो कहीं सुधरे हालात
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही कोरोना वायरस की समस्या से आज के समय में हर कोई परेशान है वहीं इस वायरस के बढ़ते प्रकोप और महामारी की चपेट में आने से आज न जाने ऐसे कितने लोग है जिनकी जाने जा चुकी है, इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने कर रोज लाखों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है, वहीं कोरोना वायरस से दुनियाभर में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिसके कारण आज पूरा मानवीय पहलू तबाही की छोर पर आ खड़ा हुआ है. ऒर अब भी इस बात को खुलकर नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल पाएगा और हालात ने कब सुधार होगा.

मुरादाबाद के पुलिस लाइन में योगा कैंप का आयोजन:  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों और उनके परिवारों के लिए एक स्पेशल योगा कैंप का आयोजन किया गया. पुलिस लाइन के प्रभारी इंद्रवीर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं इसलिए उनकी इम्यूनिटी मजबूत करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

मिजोरम में 12 नए मामले सामने आए: मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथांगा ने ट्वीट कर बताया कि जोरम मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव के 12 नए मामले सामने आए हैं.

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर वाहनों की जांच: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लोगों के 'पास' और 'पहचान पत्र' की जांच करते पुलिसकर्मी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली की सीमाओं को अगले एक सप्ताह के लिए सील करने की घोषणा की थी. इस दौरन केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी जाएगी.

दिल्ली: रात में ही स्टेशन पहुंच गए यात्री: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सुबह की ट्रेन में सवार होने के लिए कई लोग रात में ही पहुंच गए. लोग स्टेशन परिसर में ही सोते हुए दिखाई दिए.

पार्क में मॉर्निंग वॉक: मंगलवार सुबह दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के नेहरू पार्क में कई लोग मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घरों से बाहर निकले.

Unlock 1.0 में ये होंगे ड्राइविंग के नियम, न करें कोई भी गलतीएपिडिओमोलीजिस्ट के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है योग्यता

संदेश झिंगान का बड़ा बयान, कहा- 'सचिन की सकारात्मकता प्रभाव छोड़ने वाली है...'सागर जिले में हुआ बस हादसा, पुलिया से टकराई मजदूरों से भरी बस

जबलपुर में कोरोना से हुई 10वीं मौत, पॉजिटिव मरीजों का भी आंकड़ा बढ़ाशराब ठेकेदारों के बाद अब ट्रांसपोर्टर सरकार से कर रहे ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -