इस महिला पुलिस की गायकी ने जीता लोगों का दिल, सोनू सूद भी हुए फैन
इस महिला पुलिस की गायकी ने जीता लोगों का दिल, सोनू सूद भी हुए फैन
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिसकर्मी के सिंगिंग के कई वीडियो वायरल हो रहे है. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी उनकी सिंगिंग की प्रशंसा कर चुके हैं. उनके वीडियोज को लाखों में व्यूज प्राप्त होते हैं. इंस्टाग्राम हो या फेसबुक इन महिला पुलिसकर्मी की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के चमोली जिले के एक छोटे से गांव से निकली 29 वर्षीय सोनिया जोशी (Sonia Joshi) की. सोनिया वर्तमान में उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत हैं. वो अपनी सिंगिंग के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके द्वारा गाए एक गाने को लगभग 1 करोड़ व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. उनके कई वीडियोज वायरल हुए हैं, जिन्हें लाखों बार देखा गया है. सोनिया को फेसबुक पर जहां 2 लाख के लगभग लोग फॉलो करते हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 30 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. सोनिया के यूट्यूब चैनल पर भी हजारों सब्सक्राइबर्स हैं. उन्होंने अपने बायो में स्वयं को पुलिसकर्मी के साथ आर्टिस्ट, सिंगर, सॉन्ग राइटर एवं परफॉर्मर बताया है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonia Joshi (@iamsoniajoshi)

केवल 22 वर्ष की आयु में पुलिस सर्विस में आने वाली सोनिया को गायिकी का शौक शुरू से था. गाना उनका पैशन है, जिसने उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर कर दिया. प्रशंसक उनके हिंदी और गढ़वाली गानों को बहुत पसंद करते हैं. कोरोना काल में उनके द्वारा गाया गया गाना 'यह रात भी कट जाएगी' बहुत पसंद किया गया था. सोनू सूद ने भी सोनिया के गाने की प्रशंसा की थी तथा उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. 

झारखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल

जबलपुर में ISIS की एंट्री! निशाने पर हिन्दू लड़कियां, 2050 तक भारत को 'मुस्लिम राष्ट्र' बनाने का लक्ष्य- NIA को मिले सबूत

5 रुपए में नाश्ता और 10 रुपए में भरपेट भोजन! कांग्रेस सरकार ने कर्नाटक में शुरू की इंदिरा कैंटीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -