जिन व्यक्तियों की हथेली पर बनता है ऐसा चिन्ह वह होते हैं धनवान
जिन व्यक्तियों की हथेली पर बनता है ऐसा चिन्ह वह होते हैं धनवान
Share:

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार हाथों की रेखाएं जीवन का पूरा वर्णन करती है। हथेली की हर छोटी बड़ी रेखा जीवन में किसी न किसी चीज का हिस्सा होती है। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर बात करने जा रहे हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार हमारी हथेली में कई तरह की रेखाएं होती है और इनका हस्थरेखा में विशेष महत्व होता है। हथेली में कुछ महत्वपूर्ण चिन्ह भी हैं जो की काफी महत्वपूर्ण इस प्रकार के कुल 8 चिन्ह होते हैं जिसमें वृत्त या सूर्य का स्थान चौथा होता है। इन रेखाओं से व्यक्ति के भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है।

जानकारी के लिए आपको बतादें की अगर किसी के हाथ में गरू पर्वत के ऊपर छोटा गोला होता है, जो की काफी शुभ होता है। जिसके पास भी ऐसा गुरू पर्वत है उसके पास कभी भी धन की कमी नहीं होती है इतना ही नहीं ऐसे लोग उच्च पद भी असीन होते हैं। जानकारी के लिए आपको बतादें की अगर किसी के हाथ में गरू पर्वत के ऊपर छोटा गोला होता है, जो की काफी शुभ होता है।

जिसके पास भी ऐसा गुरू पर्वत है उसके पास कभी भी धन की कमी नहीं होती है इतना ही नहीं ऐसे लोग उच्च पद भी असीन होते हैं। और ऐसे व्यक्ति को अचानक धन का लाभ होता है जिनके शनि पर्वत के ऊपर वृत्त बनता है। जिन व्यक्ति की हथेली पर सूर्य पर्वत पर वृत्त बनता है, ऐसे व्यक्ति को धन का लाभ होता है और इतना ही नहीं बल पर प्रसिध्दि भी होती है। 

तो क्या आप भी रात में अपने कपड़े सूखने के लिए बाहर डाल देते हैं....

घर में एक्वेरियम होने के बाद भी आ रही धन की कमी तो जान लें इसका कारण

क्या आपके घर में भी लड़ाई-झगड़े होने के साथ धन की कमी है अगर हाॅं तो समझ लीजिए कि....

तो क्या मेहनत करने के बावजूद आपको भी धन की प्राप्ति नहीं होती अगर हां तो जान लें इसकी वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -