सामान लेने आई मासूम ग्राहक से दुकानदार ने की ज्यादती
सामान लेने आई मासूम ग्राहक से दुकानदार ने की ज्यादती
Share:

खंडवा। मामला थाना मुंदी के ग्राम बीड़ का है। 27 मार्च की रात में करीब 9 बजे एक नाबालिग 10 वर्षीय बालिका अपने मोहल्ले की किराना दूकान पर सामान लेने गई थी, तब उसके साथ दुकानदार ने गन्दी हरकत की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल पीड़िता उसकी दादी के साथ ग्राम बीड़ में रहती है, रात के समय सब्ज़ी बनाने के लिए पीड़िता उसकी दादी के कहने पर नज़दीक की दूकान पर सेव लेने गई थी, उस दौरान दुकानदार मुकेश ने उसका हाथ पकड़कर उसे दूकान के अंदर खींच लिया और उसके साथ गलत हरकत की और साथ ही उसे धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी से कही तो वह उसे जान से मार देगा, इस बात से पीड़िता डर गई। 

यह पूरा मामला पीड़िता और उसकी दादी ने अपने रिश्तेदारों को बताया जिसके चलते रिश्तेदारों ने उन्हें समझाइश दी कि इस मामले की जानकारी पुलिस को देनी चाहिए और आरोपी को सजा भी होनी चाहिए। इस पर पुरे घटनाक्रम को पुलिस को बताया गया वहीं, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो सहित धमकी देने की धाराए लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

एक अप्रैल को भोपाल में होगा पीएम मोदी का रोड शो, 24 घंटे पहले गेट से एंट्री होगी बंद

बेलेश्वर महादेव मंदिर में हुए हादसे का CM शिवराज ने लिया संज्ञान, बचाव कार्य जारी

कांग्रेस के लिए 'राहू' बन गए हैं राहुल गांधी: CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -