दुकानदार करता था लड़की के साथ गलत काम करके बना लेता था वीडियो, और फिर...
दुकानदार करता था लड़की के साथ गलत काम करके बना लेता था वीडियो, और फिर...
Share:

चेन्नई: चेन्नई पुलिस ने तंबाकू उत्पादों पर छापे में एक दुकान प्रबंधक का सेलफोन भी जब्त किया। फोन चेक करने के दौरान पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली। वह अपने सेल फोन पर दृश्यों की वीडियोग्राफी करते थे, लड़कियों के साथ बलात्कार करते थे । और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करते थे। इस तरह के कुल 50 वीडियो देखकर पुलिस हैरान रह गई। उसे तुरंत विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज कर रिमांड पर लिया गया।

पेरुमल (40) टीपी चैताराम थाने में दुकान चलाता है। लड़कियों पर हो रहा अत्याचार तब प्रकाश में आया जब शनिवार को एक दुकान पर छापा मारकर तंबाकू उत्पादों की बिक्री की जानकारी ली। पेरुमल दुकान में खेलने आई बच्चियों और दुकान में रह रही महिलाओं की बेटियों के साथ दुष्कर्म कर रहा है। उन्होंने अपने सेल फोन पर दृश्यों की वीडियोग्राफी कराई । ऐसा करने के लिए कुल 50 वीडियो हैं। जांच में पता चला कि छह महीने से लड़कियों को लगातार परेशान किया जा रहा था।

उसकी दो बहनों ने मदद की। अपनी बेटियों को उसके पास भेजना चौंकाने वाला है । दोनों भी उसके साथ रिलेशनशिप में हैं। उपायुक्त कार्तिकेयन ने बताया कि अपनी बेटियों पर ऐसा करके महिलाएं दुकान से सामान व सामान मुफ्त में ले जा रही थीं। वह अन्य तीन लड़कियों को खेलने के लिए दुकान पर ले गया। कमिश्नर ने कहा कि अगर उन्होंने फोन नहीं देखा होता तो उन्हें ऐसी भयानक बातें पता नहीं होतीं। फिलहाल बच्चियों को बाल गृह में रखा जाता है। पेरुमल और उसके दो साथियों को पोकेमॉन एक्ट के तहत गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया था।

मंडियों में लूट.. 34 किलो सेब खरीद रहे आढ़ती, 20 किलो के ही पैसे चुका रहे

अफगान की स्थिति ने नए सुरक्षा प्रश्न खड़े किए: रक्षा मंत्री

यहाँ 100 करोड़ के आभूषणों से होता है राधा-कृष्ण का श्रृंगार, सिंधिया राजवंश ने करवाया था मंदिर का निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -