कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई कैटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन बूथ’ के सॉन्ग की शूटिंग

कोरोना संक्रमण का प्रभाव अब धीरे-धीरे बढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। बीते साल के जैसे इस साल भी तेजी से लोगों को यह प्रभावित कर रहा है। इन दिनों एक तरफ थिएटर्स के बंद हो जाने से फिल्में पोस्टपोन हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ अब फिल्मों की शूटिंग्स भी प्रभावित हो रही हैं। सामने आने वाली ताजा रिपोर्ट्स को मानें तो कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म जो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ है, उस फिल्म के एक गाने की शूटिंग टाल दी गई है। जी हाँ, और इस फिल्म के शूटिंग के टलने का कारण कोरोना संक्रमण है।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इंडस्ट्री के एक सोर्स ने रिवील किया है कि कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के बीच एक गाना फिल्माया जाना था जिसे कोविड के गाइडलाइंस की वजह से टाल दिया गया। इस गाने में इन तीन एक्टर्स के अलावा 100 बैकग्राउंड डांसर्स को भी दिखाया जाना था लेकिन कोविड का खतरा ना हो इसके लिए अभी इसकी शूटिंग रोक दी गई है। इसके अलावा सोर्स ने यह भी जानकारी दी है कि ये बड़े बजट का गाना है। जिसे भव्य तरीके से शूट किया जाना था।

एक साथ इतने लोगों का सेट पीकर इकट्ठा होने कोविड के खतरे को बढ़ा सकता है। वैसे इस फिल्म के अलावा करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गाने की शूटिंग भी टाल दी गई थी। जी हाँ और और इस गाने को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर फिल्माया जाना था। वहीं इसके बाद कई फिल्मों की शूटिंग प्रभावित हुई। इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री से जिस तरह के कोरोना केसेज सामने आ रहे हैं उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अब खतरा बढ़ गया है और इस खतरे से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। बीते कुछ दिनों में लगातार कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हुए हैं इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर जॉन अब्राहम तक के नाम शामिल रहे हैं।

विक्की से दूरी नहीं सह पा रहीं कैटरीना कैफ, गई इंदौर

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ट्रोल हुईं स्वरा, भड़ककर कही ये बात

Video: पेस्ट्री उठाकर फिर रखने पर ट्रोल हुईं कंगना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -