नए साल के जश्न पर मोहनलाल और जीतू जोसफ ने शुरू की '12th Man' फिल्म की शूटिंग

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार मोहनलाल एवं समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी, जीतू जोसेफ, 12 वीं मैन नामक एक नई मूवी के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। मोहनलाल ने इससे पूर्व 2013 में ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम में डायरेक्टर जीतू जोसेफ के साथ काम किया था। उन्होंने अगली कड़ी के लिए फिर से सहयोग किया, दृश्यम 2, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी। बड़ी आशाओं के बीच, ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी 12TH मैन की आज से शूटिंग आरम्भ हो गई है।

वही आज चिंगम में मलयालम नव वर्ष के मौके पर, 12TH मैन के लिए फिल्मांकन आरम्भ हुआ। मूवी को ऑफिशियल रूप से औपचारिक पूजा कार्यक्रम के साथ आज पेश किया गया क्योंकि यह मलयाली व्यक्तियों के लिए एक शुभ दिन है। मेकर्स ने इस बड़ी खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तथा पूजा कार्यक्रम से टीम की कुछ फोटोज भी शेयर कीं। 

साथ ही आशिर्वाद सिनेमाज के बैनर तले मान को एंटनी पेरुंबवूर द्वारा वित्त पोषित किया गया है। आज जैसे ही फिल्मांकन आरम्भ हुआ, मेकर्स ने अभी तक मूवी के स्टार्स और चालक दल का ऐलान नहीं किया है। बताया जा रहा है कि, मोहनलाल वर्तमान में भाई डैडी, पृथ्वीराज सुकुमारन की दूसरी डायरेक्टेड प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें कल्याणी प्रियदर्शन भी थीं।

अफगानिस्तान के हालत देख बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

साउथ फिल्मों की इस फिल्म से चमकी थी निधि अग्रवाल की किस्मत

कई अवार्ड अपने नाम कर चुके है अर्जुन सरजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -