फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भी जारी है जवान के गानों की शूटिंग
फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भी जारी है जवान के गानों की शूटिंग
Share:

अभी-अभी Shahrukh Khan की Jawan की शूटिंग पूरी हुई है.  लेकिन मूवी पर कुछ काम बाकी रहता है. कहा जा रहा है कि अप्रैल में शाहरुख  मूवी के दो गाने शूट करने वाले है. एक गाने में शाहरुख के साथ होने वाली है Nayanthara. दूसरा गाना Deepika Padukone के साथ दिखाई देने वाले है. खबरें थीं कि शायद 'जवान' 2 जून को रिलीज़ न हो सके. लेकिन मेकर्स ने साफ कर डाला. जिस रफ्तार से कार्य चल रहा है, सबकुछ फाइनल होने के उपरांत 20 दिन बच जाएंगे. इसमें थोड़ा सा अतिश्योक्ति अलंकार जोड़कर आगे बढ़िए.

जिसमे कहा गया कि अप्रैल के पहले सप्ताह में शाहरुख और नयनतारा मुंबई में पहला गाना शूट करने वाले है. 15 अप्रैल से पहले तक दीपिका वाले गाने की भी शूटिंग पूरी कर जाएगी. इन दोनों गानों को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज़ भी कर दिया गया है. अनिरुद्ध तमिल कंपोज़र हैं. 'जवान' से हिंदी सिनेमा डेब्यू कर रहे हैं. अनिरुद्ध पहली बार अपने गाने 'वाई दिस कोलावेरी डी' की वजह से चर्चा का विषय बन गए.

'जवान' की VFX और पोस्ट-प्रोडक्शन टीम जोर-शोर से कार्य को पूरा करने लग गई. ताकि फिल्म को 2 जून तक रिलीज़ कर सके. इसी रिपोर्ट में कहा  गया कि एटली कॉन्फिडेंट हैं कि वो पिक्चर वक़्त पर रेडी कर सकते है. मूवी का फाइनल VFX प्रिंट 10 मई तक लॉक किया जाने वाला है. उसके बाद भी मेकर्स के पास 20 दिन बच जाएंगे. इसमें बचे-खुचे काम होंगे और प्रोजेक्ट को फिनिशिंग टच दिया जाने वाला है. 

'जवान' फिल्म के सेट से दो शाहरुख खान के दो वीडियोज़ लीक हो चुके थे. पहले में शाहरुख खान बेल्ट से गुंडों को पीटते दिखाई दे रहे है. दूसरा वीडियो मूवी के अंडर वाटर सीक्वेंस का कहा गया था. वो वीडियोज़ इंटरनेट से तुरंत हटवाए गए. साथ में ये भी कहा गया कि वो 'जवान' के सीन्स नहीं थे. सच्चाई तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल जाएगी. 'जवान' को तमिल मूवीमेकर एटली कुमार डायरेक्ट के द्वारा किया जा रहा है. मूवी में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण जैसे एक्टर्स कार्य करते हुए दिखाई दे रहे है. 'जवान' 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान, बोले- 'पार्टी अगर अंबानी के घर...'

अजय-काजोल और शाहरुख़-गोरी की बेटियों ने लूटी महफिल, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

गिगी हदीद को देखते ही वरुण धवन ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख ट्रोल करने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -