गिरफ्तार हुआ सलमान खान की हत्या का षड्यंत्र रचने वाला शूटर, जानिए कौन है?
गिरफ्तार हुआ सलमान खान की हत्या का षड्यंत्र रचने वाला शूटर, जानिए कौन है?
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से पुलिस ने मंगलवार को पंजाब के रहने वाले कुख्यात आरोपी तथा शार्प शूटर करण मान को गिरफ्तार कर लिया। करण मान पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पंजाब का कुख्यात आरोपी लखबीर सिंह उर्फ लंडा गिरोह का शार्प शूटर है। बॉलीवुड फिल्म एक्टर सलमान खान के क़त्ल का षड्यंत्र रचने वाले गिरोह में यह शार्प शूटर सम्मिलित था। करण मान को गरही थाना क्षेत्र से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

शार्प शूटर करण मान के खिलाफ पंजाब के कई थानों में लूट, हत्या, रंगदारी, अपहरण, चरस, तस्करी, आर्म्स एक्ट समेत कई आपराधिक केस दर्ज हैं। पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए बचने के लिए करण मान जमुई में छुपा था। यहां की पुलिस को गुप्त खबर प्राप्त हुई कि करण मान गरही थाना इलाके में छुपा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी की तथा गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के लिए जमुई एसपी शौर्य सुमन ने एक टीम बनाई थी। तत्पश्चात, टीम ने गरही थाना क्षेत्र के दरिमा गांव एवं सीमावर्ती क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। फिर गिरफ्तारी की गई।

दूसरी तरफ करण मान की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है। छापेमारी के चलते संदिग्ध हालत में दरिमा गांव से एक व्यक्ति भागने लगा था। पुलिस ने शक होने पर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम करण मान बताया। उसने कबूल किया कि वह लखबीर सिंह उर्फ लंडा गिरोह के साथ संलिप्त है। करण मान को पकड़कर न्यायिक प्रक्रिया के पश्चात् पंजाब पुलिस से संपर्क कर उसे सौंप दिया गया। करण मान एकता नगर चमरंग रोड (अमृतसर) का रहने वाला है। 

'मूर्तिपूजकों को जहाँ देखो, काट डालो..', मुस्लिमों को ये जहरीली तालीम भी दे रहा था PFI

पीएफआइ पर प्रतिबंध लगते ही शुरू हुई यह बड़ी कार्रवाई, उज्जैन सहित कई जिलों में दस्तावेज जब्त

पट्टाभिषेक का मुहर्त जल्द होगा तय, बैठक में होगा निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -