रिलीज़ के दूसरे दिन फीकी पड़ी RRR की चमक, जानिए क्या रही दूसरे दिन की कमाई
रिलीज़ के दूसरे दिन फीकी पड़ी RRR की चमक, जानिए क्या रही दूसरे दिन की कमाई
Share:

मूवी निर्देशक एस एस राजामौली की मूवी ‘RRR’ की बॉक्स ऑफिस पर गर्जना रिलीज के दूसरे दिन ही कमजोर पड़ती हुई नज़र आने लगी है। फिल्म के तेलुगू संस्करण को रिलीज के पहले दिन दर्शकों के मिले प्रतिसाद की अपेक्षा मूवी को रिलीज के दूसरे दिन उम्मीद के अनुसार प्यार मिलता नहीं दिख रहा है। मूवी ‘RRR' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो शुरूआती आंकड़े शनिवार देर रात को सामने आए है, उनके अनुसार  फिल्म ने हिंदी भाषी राज्यों में तो अपना कलेक्शन सुधारा है लेकिन दूसरे भाषाई संस्करणों में फिल्म का कलेक्शन शनिवार को सुस्त था।

फिल्म ‘RRR’ के शनिवार के शुरुआती बॉक्स ऑफिस आंकड़े बताते हैं कि मूवी रिलीज के दूसरे दिन 100 करोड़ का कारोबार भी इंडिया बॉक्स ऑफिस पर करने में नाकामयाब हो गई है। मूवी ने रिलीज के पहले दिन भारत में सभी भाषाओं के संस्करणो की कमाई मिलाकर 130 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले दिन के अंतिम आंकड़ों के अनुसार मूवी ‘RRR’ ने तेलुगू में 100.13 करोड़ रुपये, हिंदी में 20.07 करोड़ रुपये, तमिल में 6.5 करोड़ रुपये, मलयालम में 3.1 करोड़ रुपये और कन्नड़ में 0.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

इसके मुकाबले निर्देशक एस एस राजामौली की पिछली मूवी ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन 121 करोड़ रुपये का ही नेट कलेक्शन करने में कामयाब हुई थी। हालांकि इस मूवी के  हिंदी संस्करण का पहले दिन का कलेक्शन ‘RRR’ से ज्यादा रहा। मूवी ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन हिंदी में 41 करोड़ रुपये, तेलुगू संस्करण में 58 करोड़ रुपये, तमिल में 17 करोड़ रुपये और मलयालम में 5 करोड़ रुपये का कारोबार लिया था। फिल्म ‘RRR’ का शनिवार का कलेक्शन शुरुआती रुझानों के मुताबिक तकरीबन 90 करोड़ रुपये रहा है। इसमें से हिंदी संस्करण की हिस्सेदारी में शुक्रवार के मुकाबले वृद्धि देखने के लिए मिले है और ये रकम करीब 26.50 करोड़ रुपये हो चुकी है। मूवी के तेलुगू संस्करण ने दूसरे दिन 32 करोड़ रुपये के तकरीबन ही कमाई की। फिल्म की भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई करीब 220 करोड़ रुपये हो गई है।

हर भाषा में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुए राम चरण

पहले ही दिन RRR ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

अपनी ही फिल्म RRR के पहले शो में पहुंचे राम चरण को देख उमड़ी फैंस की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -