रिश्ते हुए शर्मसार, जन्म देने वाले ने ही लूट ली अपनी बेटी की अस्मत
रिश्ते हुए शर्मसार, जन्म देने वाले ने ही लूट ली अपनी बेटी की अस्मत
Share:

मुंबई : रिश्तों को तार - तार करता एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यह मामला मुंबई के कुरार का है जहाँ एक पिता खुद अपनी ही बेटी से करता आ रहा है रेप। जी हाँ आज की इस कलयुगी दुनिया मे रिश्तों का जैसे कोई मोल नहीं रह गया हो। कुरार पुलिस ने एक ऐसे शक्स को अपनी गिरफ्त मे लिया है जो पिछले एक साल से अपनी ही बेटी के साथ रेप की बारदात को अंजाम देता आ रहा था।

पीड़िता और उसकी माँ जब पुलिस मे इस घटना की जानकारी देते हुये शिकायत दर्ज़ कराई तो पुलिस ने आरोपी पिता को अपनी गिरफ्त मे ले लिया। पिछले साल जनवरी से आरोपी अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता आ रहा है। तीन भाई बहनो मे पीड़िता सबसे बड़ी है। आरोपी पिता पेशे से बढ़ई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 504 और 34 के तहत केस दर्ज़ कर उसे कोर्ट मे पेश किया जहाँ से आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

अब पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने मे लगी है कि कहीं आरोपी ने अपने पड़ोस मे रहने अन्य बच्चियों के साथ तो ज्यादती नहीं की है। पीड़िता अपने रिश्ते की लाज रखने के लिए पिछले एक साल से पिता के अत्याचारों को चुपचाप सहती आ रही थी लेकिन जब उसे पता चला की आरोपी पिता की नियत अब उसकी छोटी बहन पर भी बिगड़ने लगी है तो वह खुद को नहीं रोक पायी और उसके सब्र का बांध टूट गया।

अपनी चुप्पी तोड़ते हुये उसने अपनी माँ को सब कुछ बता दिया फिर पीड़िता ने अपनी माँ के साथ पास के थाने मे आरोपी पिता के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज़ कराई। पीड़िता ने हाल ही में 10वीं की परीक्षा पास की है और आगे किसी भी कॉलेज मे दाखिला नहीं लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -