जबलपुर में नहीं थम रहा घटनाओं और जुर्म का सिलसिला, सड़के फिर हुई लहूलुहान

जुझारी: जुझारी पुल के पास कुंडम में हुए सड़क दुर्घटना में एक युवक  की जान चली गई है। कुंडम पुलिस ने कहा है कि इमलई राजा गांव निवासी स्वराज सिंह उइके अपने बड़े भाई मैकू सिंह 35 साल के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। दोनों जुझारी पुल के पास पहुंचे तभी मैकू ने लघुशंका करने के लिए मोटरसाइकिल रोकने के लिए इशारा किया। मोटरसाइकिल रोककर स्वराज उसकी सीट पर बैठा रहा। जबकि मैकू सड़क किनारे बैठकर लघुशंका करना शुरू कर दिया। 

जबलपुर की तरफ से पहुंची मोटरसाइकिल Mp 20NR 6182 के चालक ने मैकू को टक्कर मार दी। लघुशंका करने बैठा मैकू सड़क पर गिर पड़ा और उसे कई तरह से चोटें भी आई। स्वराज मैकू को लेकर मोटरसाइकिल से कुंडम हॉस्पिटल के लिए जा रहा था परंतु रास्ते में ही उसकी जान चली गई। स्वराज पोल्ट्री फार्म में कार्य करता है। जबकि मैकू पोल्ट्री फार्म में कार्य करता था।धारा 304A के अंतर्गत प्ररकण दर्ज कर पुलिस आरोपित मोटरसाइकिल चालक  की तलाश में लगे हुए है। इधर, सड़क दुर्घटना में जख्मी घमापुर चौक बेलबाग निवासी जयदीप सोनकर की उपचार के बीच ही जान चली गई। गेट नंबर 4 के समीप स्थित एक निजी हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया गया था। तिलवारा पुलिस ने इस बारें में जानकारी दी है कि जयदीप सगड़ा में एक दिसंबर को अज्ञात वाहन की टक्कर से जख्मी हो गया था। सोमवार सुबह चिकित्सकों ने उसे मरा हुआ बता दिया। प्रकरण दर्ज कर आरोपित वाहन चालक को अब भी ढूंढा जा रहा है।

बेटी की ससुराल से निकले वृद्ध का शव फांसी पर मिला: बेटी की ससुराल से अपने घर के लिए रवाना हुए वृद्ध का शव सोमवार को फांसी पर लटका हुआ पाया गया है। बरेला पुलिसने कहा है कि सुघली गांव मझगवां निवासी दिलराज पटेल 65 वर्ष गौर बरेला निवासी बेटी की ससुराल गया हुआ था। जहां से वह अपने घर आने के लिए निकला था। परंतु वह घर नहीं पहुंचा इसके उपरांत स्वजन उसे ढूंढने के जुट गए। जमतरा रेलवे पुल के समीप नीम के पेड़ में उसका शव फांसी पर लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज हॉस्पिटल भेज दिया गया। मर्ग कायम कर मामले  की कार्रवाई की जा रही है। इधर, घुघरीकला मझगंवा निवासी चंदन पटेल 32 ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

कोरोना के नए वेरिएंट का बढ़ता खौफ, लगातार हो रही लोगों की मौत

ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने लिया बड़ा फैसला

तंमचे की नोक पर बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -