'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मचेगा धमाल, पाखी करेगी हद पार
'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मचेगा धमाल, पाखी करेगी हद पार
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार में में हर को सई को रिझाने में लगा है। विराट उसे मनाने का प्रयास करता है। पाखी इनसिक्योर होकर वीनू से बोलती है कि वह स्कूल न जाए वह उसे स्वयं पढ़ा देगी। वहीं भवानी भी वीनू की कस्टडी पाने के लिए पूजा का प्लान रखती है। विराट सई को समझाने जाता है किन्तु वह उसे झिड़क देती है। वीनू अपने साथ हो रहे बर्ताव से कन्फ्यूज होता है।

शो में वीनू की असलियत खुलने के बाद चव्हाण परिवार खुश होता है। हालांकि सई के नोटिस भेजती ही उनकी खुशी काफूर हो जाती है। निनाद सबको बताता है कि पाखी ने पहले जो गलतियां कीं, उनको आधार बनाकर सई ने केस फाइल कर दिया है। यदि मंजूरी से उसको वीनू वापस दे दिया जाता है तो वह कोई ऐक्शन नहीं लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो वह सबको अदालत में खींचेगी। पाखी फिर घबरा जाती है तथा बोलती है कि उसे वीनू को लेकर अपने माता-पिता के घर चला जाना चाहिए था। भवानी पाखी को डांटती है और सई के लिए भी नाराजगी जाहिर करती है। भवानी भी वीनू के लिए इनसिक्योर होती है तथा बोलती है कि वह वीनू को किसी को नहीं लेने देगी। निनाद विराट को बोलता है कि वह सई को समझाने की कोशिश करे कि उनके परिवार के लिए वीनू कितना जरूरी है।

इधर सवि एवं सई दोनों को वीनू की याद आती है। विराट वीनू को लेकर सई के घर पहुंचता है। सई एवं सवि खुश हो जाते हैं। विराट सई से चर्चा करने का प्रयास करता है। सई विराट को झिड़क देती है। उससे बोलती है कि वह नोटिस के डर से आया है। वहीं विराट बोलता है कि वह चाहता था कि वह वीनू से मिले। वह बोलता है कि शिकायत वापस ले ले क्योंकि पाखी वीनू के बिना नहीं रह पाएगी। वह बताता है कि उस दिन वह स्वयं को मार सकती थी, इसलिए वह सई पर चिल्लाया। सई बोलती है कि पाखी दिमागी तौर पर बीमार है तथा उसके बेटे को किसी भी समय नुकसान पहुंचा सकती है। पाखी इतनी इनसिक्योर हो जाती है कि वीनू से बोलती है कि वह विद्यालय जाना बंद कर दे। वह उसे खुद पढ़ा लेगी। वीनू मना करता है तथा बोलता है कि वह सवि से कैसे मिल पाएगा। वह विराट से सवाल करता है कि क्या वह अब अब सई के साथ रहेगा। यह सुनकर पाखी के हाथ से ग्लास छूटकर गिर जाता है। भवानी वीनू के लिए पूजा रखने का प्लान बनाती है जिससे वह हमेशा उनके साथ रहे। 

शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा

वायरल हुआ 'टीवी की पार्वती' का ये वीडियो, देखकर बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -