सिद्धू के सामने ही सुरक्षाकर्मियों ने किया महिलाओं से बुरा बर्ताव! जानिए पूरा मामला
सिद्धू के सामने ही सुरक्षाकर्मियों ने किया महिलाओं से बुरा बर्ताव! जानिए पूरा मामला
Share:

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के समक्ष ही उनके सुरक्षाकर्मियों के द्वारा नर्सों के साथ बदसलूकी करने की घटना सामने आई है. प्रदर्शनकारी नर्सों ने अमृतसर के उनके निवास के बाहर प्रदर्शन करने के चलते यह इल्जाम लगाया. यह मामला 1 जनवरी की है. नर्सों का कहना है कि जब वो अपने घर से बाहर निकल रहे नवजोत सिंह सिद्धू से बात करने का प्रयास कर रही थीं, तभी उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें खदेड़ दिया तथा गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया.

मामले में उनकी एक साथी नर्स बहुत गंभीर तौर पर घायल हो गई है. एनएचआरएम के तहत एएनएम, मल्टीपर्पज हैल्थ वर्कर मेल और फीमेल, ठेका आधारित नर्सें अपनी मांगों को लेकर बीते कुछ दिनों से अमृतसर में सिद्धू के घर के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं. सभी नर्सें चाहती हैं कि सिद्धू उनकी इन मांगों को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के समक्ष रखें.

वही नर्सों ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि नववर्ष के अवसर पर उन्‍होंने सिद्धू की कोठी के समीप धरना लगाया था. आज प्रातः जब सिद्धू भारी सुरक्षा के बीच अपनी गाड़ी में सवार होकर बाहर निकले तो उन्हें घेर लिया. इस के चलते कुछ कर्मचारी गाड़ी के आगे खड़ा हो गए. उन्होंने सिद्धू को वाहन से बाहर आकर चर्चा करने को बोला, तो सुरक्षा कर्मचारियों ने नर्सों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की भी की. इस के चलते सिद्धू अपनी गाड़ी में बैठे भीतर से तमाशा देखते रहे.

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -