इनकी खूबसूरती और फिटनेस का राज सेक्स सेक्स और सेक्स

इनकी खूबसूरती और फिटनेस का राज सेक्स सेक्स और सेक्स

मैक्सिको की एक बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी फिगर वाली सुपरहिट महिला गायिका को देखकर कोई यकीन नहीं कर सकता की उनकी उम्र 44 साल है। अपनी खूबसूरती से सबको हैरत में डालने वाली थालिया अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। उनकी फिटनेस और सुंदरता के तो सभी दीवाने है। जी थालिया के अनुसार ज्यादा सेक्स करना लोगो को सुन्दर बनाता है।

उनका दावा है की वो एक रात में कम से कम 50 बार चरमोत्कर्ष पर पहुचती है। हालही में उन्होंने पानी फिटनेस और सुंदरता का राज़ खोला है, थालिया का कहना है की उनकी फिटनेस का राज़ सिर्फ सेक्स है। और सिर्फ सेक्स है. उन्होंने यह भी बताया है कि इसका सुझाव उन्हें उनकी फिटनेस टीचर ने दिया था। एक टीवी इंटरव्यू में थालिया ने दावा किया है कि ज्यादा सेक्स लोगों को ज्यादा सुंदर बनाता है। उनका दावा है कि वे एक रात में कम से कम 50 बार चरमोत्कर्ष तक पहुंची हैं। 44 वर्षीय सिंगर थालिया के पति टॉमी मोटोला भी एक संगीतकार हैं और 67 साल के हैं।

थालिया सेक्स को जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग बताती हैं और कहती हैं कि भले ही जिम जाएं या न जाएं, लेकिन सेक्स जरूर करना चाहिए। इसके कारण शरीर का फालतू प्रोटीन बाहर निकल जाता है, जिससे लोग ज्यादा खुश रह सकते हैं।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स​

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन