अंशुला ने बताया चारों में से कौन है पापा बोनी कपूर का फेवरेट

अंशुला ने बताया चारों में से कौन है पापा बोनी कपूर का फेवरेट

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल ही में बेस्ट भाई का अवॉर्ड घर लेकर आये हैं और अपनी बहनों पर अपना सारा प्यार लुटाते हैं. इसी को देखते हुए उन्हें बेस्ट भाई तो बनाना ही था. अर्जुन कपूर बड़े भाई होने का फ़र्ज़ अच्छे से निभाते हैं. जाह्नवी, ख़ुशी और अंशुला तीनों को ही बराबर प्यार करते हैं. ऐसे में एक और बात सामने आई है कि पिता बोनी कपूर चारों भाई बहनों में किसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. जी हाँ, इस बात का खुलासा अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दिया है जिसमें  उन्होंने अपने फैंस को इस बारे में बताया है.

दरअसल, अंशुला ने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन और आंसर का एक सेशन रखा है जिसमें आप उनसे कुछ भी पूछ सकते हैं. इसमें उनके एक फैन ने पूछा कि कहारों बच्चों में उनके पिता बोनी कपूर का फेवरेट कौन है. ऐसे में अंशुला ने हंस कर जवाब दिया है कि वो सभी को एक जैसा समझते हैं और हर किसी को बराबर प्यार करते हैं. वैसे सभी को लगता है कि ख़ुशी कपूर सबसे छोटी है तो बोनी कपूर उन्हें ही सबसे ज्यादा प्यार करते होंगे. लेकिन अस बात क्या है ये तो वही बता सकते हैं 

श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर एकदम अकेले हो गए हैं जिन्हें अब उनके पिता और अर्जुन-अंशुला संभाल रहे हैं. हालाँकि जाह्नवी पर ख़ुशी दोनों ही काफी समझदार हैं जिन्होंने खुद को संभाल लिया है. अब जाह्नवी की फिल्म की बात करें तो वो 'तख़्त' में नज़र आने वाली है जिसमें कई सरे बॉलीवुड सितारे हैं. वहीं अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस एक्ट्रेस ने बेड पर लेटकर किया अश्लील इशारा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

हॉरर फिल्म के चाहने वालों ने The Nun पर भी बनायें मिम्स

निक-प्रियंका निकले चीटर, इस मशहूर कपल की ड्रेस की कॉपी

Trailer : 'जलेबी' की तरह स्वीट लव स्टोरी में नज़र आये वरुण और रिहा चक्रबोर्ती

?