पैसे देकर पतली हुई परिणीति

पैसे देकर पतली हुई परिणीति

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को स्लिम ट्रिम दिखना काफी पसंद होता है वे चाहती है की लोग हमेशा उन्हें देखकर उनकी बॉडी की तारीफ करे साथ ही साथ कई बार इन अभिनेत्रियों को अपनी फिल्मो के लिए भी अपना वजन घटना पड़ता है जिसके लिए उन्हें जिम में खासा पसीना बहन पड़ता है. इस तरह की मुसीबत में अक्सर अभिनेत्रियां फसी रहती है. अभी इसी मुसीबत में पड़ गयी अभिनेत्री परिणीता जिन्हे अपनी एक फिल्म के लिए काफी पतला होना था. इसी के चलते उन्‍होंने ऑस्‍ट्रिया का डिटॉक्स प्रोग्राम अपनाया जिससे सर्जरी किए बिना वो पतली हो सके.

खबरों के मुताबिक, परिणीति ने अपनी एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट की जिसमे परिणीति काफी पतली लग रही है. उन्होंने अपना वजन घटाने के लिए डिटॉक्स प्रोग्राम ज्वाइन किया था. विशेषज्ञों की मानें तो इस विशेष प्रोग्राम के तहत व्यक्ति के टेस्ट करवाने पड़ते हैं जिससे ये पता चल सके की बॉडी क्या और कितनी चीजों को झेल सकती है.

इसी आधार पर लगभग छह महीने का डायट प्लान बनाया जाता है जो व्यक्ति को किसी भी कीमत पर फॉलो करना होता है. 15 से 30 दिन के प्रोग्राम की कीमत लगभग 5 से 10 लाख होती है. आखिर परिणीति भी ये प्रोग्राम ज्वाइन करके पतली हो ही गयी.