रिलीज होने वाला है 'जब वी मेट' का दूसरा पार्ट, ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार
रिलीज होने वाला है 'जब वी मेट' का दूसरा पार्ट, ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' अभिनेत्री के लिए मील का पत्थर सिद्ध हुई थी। अब जानकारी आ रही है कि 'जब वी मेट' का सेकंड पार्ट बन रहा है तथा इस फिल्म में करीना की बहन करिश्मा कपूर दिखाई देने वाली हैं तथा इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। 

करिश्मा कपूर 90 के दशक का वो नाम है जो हर किसी की जुबां पर हुआ करता था। फैंस करिश्मा कपूर की फ़िल्में देखकर उनकी सुंदरता तथा अभिनय की प्रशंसा करते थकते नहीं थे, तो वहीं उनकी फिल्मों के सांग्स पर तो लोग आज भी ठुमके लगाते हैं। भले ही करिश्मा इन दिनों फिल्मी लाइमलाइट से दूर हैं मगर लोकप्रियता के मामले में करिश्मा आज की किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के प्रशंसकों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। करिश्मा भले ही फिल्मों में दिखाई ना दे रही हों मगर टेलीविज़न शोज और बाकी के प्रोजेक्ट्स में वो बहुत व्यस्त रहती हैं। 

वही सोशल मीडिया पर करिश्मा अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ को लेकर छाई रहती हैं। उनका एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दरअसल, इस वीडियो में और किसी की नहीं बल्कि स्वयं करिश्मा कपूर की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो को ऐसे शूट किया गया है जिसमें करिश्मा ड्रेसिंग टेबल के समक्ष बैठी हुई हैं तथा मोबाइल पर बात करते हुए आईने को देख रही हैं। इस वीडियो में करिश्मा बेबो मतलब की अपनी बहन करीना कपूर से फोन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में करिश्मा ने फिल्म 'जब वी मेट' का ट्रेन वाला गेट अप कैरी किया हुआ है। करिश्मा कपूर व्हाइट कलर की लॉन्ग टीशर्ट तथा व्हाइट कलर का ही सलवार पहने हुए दिखाई दे रही हैं। फोन पर करिश्मा, बेबो से ये बोलती हुई सुनाई दे रही हैं कि, 'तुम्हें बिलीव नहीं होगा मैं जब वी मेट पूफ करने जा रही हूं, डंज़ो के लिए ऐड कर रही हूं, मैंने भी इसके बारे में पहले कभी नहीं सुना। इसके अतिरिक्त वो मोबाइल पर ये बोलती हुई भी सुनाई दे रही हैं कि आजकल तो 90's का इतना थ्रोबैक हो गया है कि मुझे प्रेजेंट की याद आने लगी है। करिश्मा जैसे ही अपनी ये बात समाप्त करती हैं उसके पश्चात् वीडियो में वो पीछे मुड़कर गुस्से में देखती हैं तथा कहती हैं कि, 'क्या तुम इसे रिकॉर्ड कर रहे हो तथा फिर कैमरा बंद हो जाता है'।

स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगी सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

कृति सेनन संग नाचे अमिताभ बच्चन, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

रिलीज हुआ 'धमाका' का जबरदस्त ट्रेलर, दिखा कार्तिक आर्यन का अलग अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -