भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे आज

नई दिल्ली  : आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दिल्ली में दूसरा वनडे कोटला मैदान में खेल जाएगा. बता दें कि दिल्ली के इस मैदान में पिछले 11 साल से टीम इंडिया कोई मैच नहीं हारी है. कुंबले ने भी जीत का भरोसा जताया है. भारत 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. बता दें कि यह मैच दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा. इस मैदान की खासियत यह है कि धोनी की कप्तानी में भारत दिल्ली के कोटला के मैदान पर कभी कोई वनडे नहीं हारा है. भारत ने फिरोजशाह कोटला में 6 वनडे खेले हैं जिसमें से 5 में टीम को जीत मिली है. एक मैच ड्रा रहा है.

उधर टीम इंडिया के कोच कुंबले के अनुसार वे आंकड़ो में ज्यादा भरोसा नहीं करते लेकिन उनको ये विश्वास जरूर है कि टीम दिल्ली में भी दर्शकों का दिल जीतेगी. उल्लेखनीय है कि दिल्ली में सबकी नजर हार्दिक पांड्या पर रहेगी. टीम इंडिया को बहुत समय से एक अच्छे ऑलराउंडर की तलाश थी. धर्मशाला में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से खुद को साबित किया और अब उन्हें अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाना है.

धोनी आमतौरपर विजयी टीम में कोई बदलाव नहीं करते, कुंबले ने पिच को शानदार बताया है. इससे संभव है कि भारत टीम में कोई बदलाव नहीं होगा.टीम के बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव जरूर हो सकते हैं.

एग्जाम में छात्रों से पूछा- विराट कोहली की गर्..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -