दूसरे दिन का खेल भी बारिश में धूला, भारत का स्कोर 74 पर 5
दूसरे दिन का खेल भी बारिश में धूला, भारत का स्कोर 74 पर 5
Share:

कोलकाता: भारत और श्रीलंका के मध्य 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा हैं. पहला दिन बारिश और ख़राब रोशनी के कारण प्रभावित रहा, जबकि दूसरा दिन भी इसी का शिकार हो कर रह गया. पहले दिन जहां 11.5 ओवर का खेल हो सका, वही दूसरे दिन भी केवल 21 ओवर का ही खेल हो सका. भारतीय टीम अभी बहुत नाजुक स्थति में हैं, उसका टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर लंकाई गेंदबाजों ने पूर्णतः ध्वस्त कर दिया.

कल मैच के दूसरे दिन भी भारत की शुरुआत काफी खराब रही, और उसने अपने कल के खेल में भी अपने 2 विकेट जल्दी गंवा दिए. उप कप्तान रहाणे 4 रन के निजी स्कोर पर पवैलियन पहुंचे, वही दूसरी ओर आलराउंडर रविचंद्रन आश्विन भी 4 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. क्रीज पर फिलहाल चेतेश्वर पुजारा और विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा मौजूद हैं. अब पूरा दारोमदार पुजारा के कंधो पर हैं, वे 47 रन बनाकर नाबाद हैं.

पहला दिन जहां लकमल के नाम रहा, वही दूसरा दिन शनाका ने अपने नाम किया. उन्होंने पहले रहाणे को आउट किया, वही रविचंद्रन अश्विन का विकेट भी दासुन शनाका के खाते मे ही आया. भारतीय टीम का स्कोर अभी 74 रन पर 5 विकेट हैं. और बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल भी पूरा नहीं हो सका हैं.

यें भी पढ़ें-

चुनौतियों का सामना करते हुए हमारी टीम निखरती है- बांगड़

सचिन तेंदुलकर को है इस भारतीय गेंदबाज से बड़ी उम्मीदे

शगुन चौधरी ने जीता राष्ट्रीय महिला ट्रैप चैंपियनशिप का खिताब

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -