और भी भयानक हुआ यूक्रेन का मंज़र, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
और भी भयानक हुआ यूक्रेन का मंज़र, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
Share:

रूस और यूक्रेन के मध्य बिगड़े हालातों पर ग्लोबल गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने चिंता व्यक्त कर दी है. प्रियंका को यूक्रेन के बेगुनाह लोगों से सहानुभूति है. अभिनेत्री ने यूक्रेनवासियों के दर्द को बयां करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही उनकी सलामती की दुआ भी कर चुके है.

प्रियंका चोपड़ा के यूक्रेनवासियों के लिए लिखा पोस्ट: प्रियंका ने जो वीडियो साझा किया है उसमें दिखाया गया कैसे वहां के लोगों के मध्य अफरा तफरी और भी बढ़ती जा रही है. सब स्टेशन अंडरग्राउंड बंकर्स में तब्दील हो गया है. रूस के हमले से खुद को बचाने के लिए लोग सुरक्षित स्थानों पर भागने को मजूबर हो चुके है. लोग हैरान परेशान हैं, उन्हें नहीं मालूम कल क्या होगा.  अपना घर छोड़कर निकले इन लोगों का ये हाल देख किसी की भी आंखें भी नम हो चुकी है.

यूक्रेनवासियों की फिक्र करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- यूक्रेन में दिखाई दे रहे हालात डराने वाले हैं. निर्दोष लोग अपने और अपने चाहने वालों की जिंदगी के लिए डर में ही अपना जीवन बिता रहे  हैं. भविष्य में होने आली अनिश्चितता को भांपने का प्रयास कर रहे हैं. अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में इस बात पर भी हैरानी जताई कि कैसे आजकल के मॉर्डन वर्ल्ड में ऐसी भयावह स्थिति पैदा हुई.

प्रियंका ने लिखा- इस वॉर जोन में बेगुनाह और निर्दोष लोग भी फसे हुए है. वे आपके और मेरी तरह हैं.  प्रियंका की इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट्स आने लगे है. सभी ने यूक्रेन के हालात पर चिंता व्यक्त कर रहे है. ग्लोबल आइकन प्रियंका सामाजिक और वैश्विक मुद्दों पर अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं. वे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. प्रियंका की तरह बाकी बॉलीवुड, हॉलीवुड सेलेब्स  ने भी यूक्रेन-रूस वॉर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

खूबसूरती के मामले में टॉप लिस्ट में शामिल है यूक्रेन की ये अभिनेत्रियां

बेहद ही खूबसूरत है यूक्रेन की ये एक्ट्रेस, तस्वीर देख दीवाने हो जाएंगे आप

NEW MOM प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी के लिए की शॉपिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -