'बिंदी न लगाने पर लगाई थी लताड़, अब उसी जर्नलिस्ट ने छुए संभाजी भिड़े के पैर', देंखे VIDEO
'बिंदी न लगाने पर लगाई थी लताड़, अब उसी जर्नलिस्ट ने छुए संभाजी भिड़े के पैर', देंखे VIDEO
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया पर लेखिका एवं सामाजिक कार्यकर्ता सुधा मूर्ति का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह हिंदुत्ववादी नेता संभाजी भिड़े (Sambhaji Bhide) के पैर छूते दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् सुधा मूर्ति को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसका कारण है कि संभाजी भिड़े ने कुछ दिन पहले ही एक महिला पत्रकार से इसलिए बात करने से मना कर दिया था क्योंकि उसने बिंदी नहीं लगाई थी। अमूमन महिलावादी एवं सामाजिक पैरोकार को लेकर मुखर राय रखने वाली सुधा का भिड़े के पैर छूना रास नहीं आया। 

सुधा इंफोसिस के सह संस्थापक नारायणमूर्ति की पत्नी एवं ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक की सास भी हैं। वह महाराष्ट्र के सांगली में अपनी एक पुस्तक के प्रचार के लिए आई थीं, जहां भिड़े को देखते ही उन्होंने उनके पैर छू लिए। भिड़े के शिव प्रतिष्ठान संगठन के एक कार्यकर्ता ने बताया कि उनके नेता भिड़े ने रायगढ़ किले में सोने का सिंहासन लगवाने में सहायता के लिए सुधा मूर्ति से मुलाकात की थी। 

वहीं, सुधा मूर्ति के एक मददगार ने बताया कि सुधा को अंदाजा ही नहीं था कि भिड़े कौन हैं, उन्होंने बुजुर्ग होने के कारण भिड़े के पैर छूए थे। सांगली में हुए समारोह का आयोजन करने वाले मेहता पब्लिशिंग हाउस की एडिटोरियल प्रमुख योजना यादव ने दावा किया कि स्थानीय पुलिस ने आग्रह किया था कि भिड़े को सुधा मूर्ति से मिलने दिया जाना चाहिए। हालांकि, भिड़े को इस समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था। 

कन्या पूजन कर नगर परिषद ने ली शपथ, कहा क्षेत्र का विकास ही होगी प्राथमिकता

उमा भारती को नहीं मिला पार्टी का समर्थन, आज से अज्ञातवास पर जाने की दी जानकारी

'कांग्रेस को अब मेरी जरूरत नहीं...', आखिर क्यों दुखी हुए शशि थरूर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -