शानदार ऑफर्स के साथ Redmi Note 9 Pro Max की सेल आज होगी शुरू
शानदार ऑफर्स के साथ Redmi Note 9 Pro Max की सेल आज होगी शुरू
Share:

इंडियन मार्केट में Redmi Note 9 Pro Max को एक बार फिर से सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. यह स्मार्टफोन आज दोपहर फ्लैश सेल में आएगा, तथा यूजर्स इसे कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट Mi.com तथा ई-कॉमर्स साइट Amazon से क्रय कर सकते हैं. इसमें स्पेशल फीचर्स के रूप में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 5020mAh की बैटरी तथा शानदार परफॉर्मेंस प्राप्त होगी. 

वही यदि आप Redmi Note 9 Pro Max को क्रय करना चाहते हैं तो बता दें कि यह स्मार्टफोन तीन भिन्न-भिन्न स्टोरेज वेरिएंट्स में प्राप्त है. इसके 6GB + 64GB मॉडल को आप 16,999 रुपये के रेट में क्रय कर सकते हैं. जबकि 6GB + 128GB मॉडल का रेट 18,499 रुपये है. वहीं फोन के हाई एंड मॉडल को 19,999 रुपये में प्राप्त कराया गया है, तथा इसमें 8GB + 128GB स्टोरेज उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन ब्लू, व्हाइट तथा ब्लैक रंग वेरिएंट में प्राप्त है. 

वही यूजर्स स्मार्टफोन के साथ Airtel यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट उपलब्ध कर सकते हैं. जो कि 298 रुपये तथा 398 रुपये वाली योजना के साथ प्राप्त होगा. साथ ही Redmi Note 9 Pro Max में सेल्फी शौकीनों की सुविधा के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध किया गया है, तथा इसकी सहायता से वीडियो कॉलिंग का भी मुनाफा उठाया जा सकता है. इसमें दिए गए क्वाड रियर कैमरा सेटअप की बात करें, तो आपको 64MP का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 8MP का इमेज सेंसर, 5MP का मैक्रो लेंस तथा 2MP का डेप्थ सेंसर प्राप्त होगा. इसके साथ फ़ोन बेहद ही बेहतरीन है.

Realme का ये शानदार फ़ोन एक बार फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध

हमेशा के लिए समाप्त हो सकता है कोरोना, भारत को रिसर्च में मिला बड़ा सहयोगी

infinix का ये स्मार्टफोन होगा बहुत ही सस्ता, जाने फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -