घर में इस तरह से रखी तिजोरी, कभी खाली नहीं होती

मानव जीवन में अगर समस्याओं की बात करें, तो एक समस्या ऐसी है, जो अधिकतर मानव के जीवन में देखी जा सकती है और वह समस्या कुछ और नहीं बल्कि धन से संबधित है। जी हां धन की कमी हर इंसान के जीवन में देखी जा सकती है। हर इंसान यही चाहता है कि उसके घर में रखी तिजोरी या फिर कोई भी पैसे रखने की जगह, जहां कभी भी धन कि कमी न हो अथवा वह जगह कभी भी धन से खाली न हो। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे है, तो यहां पर आज हम इसी समस्या से जुड़े कुछ उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आपके घर में रखी तिजोरी कभी भी खाली नहीं होगी।

घर में सेफ या लॉकर को सही दिशा में रखा होने से आपके घर में पैसे का आवागमन सुचारु रूप से चलता रहता है। धन का प्रवाह बना रहने के साथ-साथ स्थायित्व भी होता है, लेकिन अगर आपके घर में लॉकर या सेफ सही जगह पर नहीं है, तो फिर आपको आर्थिक संकटों के साथ-साथ अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कैसे जानें की सेफ की दिशा ठीक है या नहीं

क्या आपकी कमाई का ज्यादा अपव्यय होता है।

पैसा आता है, लेकिन तुरंत खर्च हो जाता है।

दवाइयों पर ज्यादा खर्च होता है।

बचत नहीं हो पाती है।

ना चाहते हुए भी शॉपिंग और घूमने-फिरने में खर्च होता है।

सेफ या लॉकर की सही दिशा क्या हो

वास्तु के अनुसार घर में इस्तेमाल होने वाली प्रत्येक वस्तुओं के लिए अलग-अलग दिशाएं बताई गई हैं। वास्तु में बतायी गई दिशाओं के अनुसार वस्तुएं रखने से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और घर में धन का सुचारु रूप से आवागमन होता है।

 

गुरूवार के दिन किये गए इस काम से भगवान विष्णु होते हैं प्रसन्न

जीवन में चल रही परेशानी को ऐसे खत्म कर सकते हैं आप भी

गृह के अनुसार करें पढ़ाई, हर विषय लगने लगेगा आसान

इस प्रकार नहाने से बुरा समय बदल जाएगा अच्छे में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -