पत्नी के मायके जानें से दुखी युवक ने लगाई फांसी

Apr 16 2018 04:05 PM
पत्नी के मायके जानें से दुखी  युवक ने लगाई फांसी

उत्तराखंड: पत्नी के बिना बताए मायके जानें से  एक व्यक्ति इतना दुखी हुआ की उसने अपने आप को फांसी के फंदे पर लटका लिया. युवक की मौत के बाद परिवार के लोग सकते में हैं. मूल रूप से मोहल्ला गेट चंदर खां, रामपुर निवासी दीपक उर्फ काका (27) वर्ष पुत्र मेवाराम निवासी ग्राम खड़कपुर देवीपुरा काशीपुर में किराये पर रहकर मजदूरी करता था. 

उसकी शादी तीन वर्ष पहले ग्राम महुआडाबरा जसपुर निवासी सोहन सिंह की पुत्री अंशु से हुई थी. रविवार रात दीपक काम से घर वापस आया तो पता चला कि उसकी पत्नी सुबह नौ बजे बिना बताए ही मायके चली गई. दीपक ने मां से यह कर सोने चला गया कि उसे सोमवार सुबह तीन बजे काम पर जाना है. समय से उसे जगा देना.

सोमवार सुबह जब उसकी बहन जगाने के लिए गई तो दरवाजा अंदर से बंद था. कई बार भइया-भइया की आवाज लगाने के बाद भी कमरे से कोई रिस्पांस नहीं मिला. शक होने पर उसने मां को बुलाया. मां व बहन ने दरवाजे के बीच की झिर्री से टार्च जलाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. दीपक एक चुन्नी के सहारे सीलिंग फैन से लटका हुआ था. सूचना पर मौके पर आइटीआइ थाना पुलिस ने दरवाजा की कुंडी तोड़कर अंदर जाकर युवक के शव को फंदे से उतारा. इसके बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. मृतक की एक डेढ़ साल की बेटी है. दीपक तीन भाइयों में बीच का था.

दिल्ली में किन्नरों ने की पुजारी की पिटाई

भाई ने की बहन की हत्या, कैसे खुला राज जानिए

दिल्ली में पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा