क्या हो गया रामायण के ‘रावण’ का निधन? सुनील लहरी ने कही ये बड़ी बात
क्या हो गया रामायण के ‘रावण’ का निधन? सुनील लहरी ने कही ये बड़ी बात
Share:

कोरोना संक्रमण के इस दौर में निरंतर लोग अपनों को खोते जा रहे हैं। इसी बीच कई स्टार्स के निधन की अफवाह भी निरंतर सामने आ रही है। ऐसे में टेलीविज़न के लोकप्रिय पौराणिक शो ‘रामायण’ में रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबरें सामने आई हैं, जिनको जानकर लोग सकते में आ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

हाल ही में ये जानकारी आई थी कि अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया है। किन्तु अब ‘रामायण’ में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने इसका खंडन करते हुए कोरी अफवाह बताया है। अभिनेता सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर साझा की हैं। इसमें एक में रामायण के दिनों के अरविंद की तस्वीर है जब वह रावण का किरदार प्ले कर रहे थे दूसरी तस्वीर में सुनील और अरविंद गले लगते दिखाई दे रहे हैं।

वही इन तस्वीरों को साझा करने के साथ सुनील ने लिखा है कि आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है कोरोना के कारण, ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी (रावण) की झूठी खबर, मेरी प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृप्या करके इस प्रकार की खबर न फैलाएं, ईश्वर की दया से अरविंद जी स्वस्थ हैं और प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर उन्हें सदैव स्वस्थ रखें। सुनील ने अपने इस पोस्ट से स्पष्ट कर दिया है कि अरविंद पूर्ण रूप से सही हैं और उनके निधन की जो भी खबरें फैलाई जा रही हैं वो सिर्फ अफवाह हैं। उनके इस पोस्ट को देखकर लोगों को भी सुकून मिल गया है। वहीं इस पर सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी हाथ जोड़े इमोजी साझा कर ऊपर वाले का आभार जताया है।

निक्की के बाद अब इस एक्टर के भाई ने दुनिया को कहा अलविदा

करण पटेल ने एक बार फिर उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, एक्ट्रेस को लेकर कह डाली ये बात

'सुपर डांसर' में आया बड़ा बदलाव, शिल्पा शेट्टी की जगह बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -